लहंगा-चोली में निया शर्मा ने ढाया कहर, यूजर्स बोले- हॉट और चॉकलेटी गर्ल

लहंगा-चोली में निया शर्मा ने ढाया कहर, यूजर्स बोले- हॉट और चॉकलेटी गर्ल

एक्‍ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। साथ ही अपनी बोल्ड तस्वीरों के वजह से काफी लाइमलाइट में रहती हैं। एक बार फिर से निया अपनी दिलकश अदाओं से सोशल मीडिया पर कहर बरपा रही हैं। लेकिन इस बार कारण बिकिनी नहीं बल्कि लहंगा-चोली है।

जी हां, इसबार निया ने लहंगा-चोली में फोटोशूट कराया है, जो काफी वायरल हो रहा है। निया ऑफ व्‍हाइट कलर का लहंगा पहने नजर आ रही हैं, जिसपर हैवी वर्क किया गया है। इसके साथ उन्‍होंने मैचिंग दुपट्टा भी कैरी किया है।

निया बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। उनकी इन तस्वीरों पर फैंस दिल हार बैठे हैं। अब तक इन तस्वीरों को 1 लाख 36 हजार से अधिक व्‍यूज मिल चुके हैं। उन तस्वीर पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा 47 साल की उम्र में भी जवां और खूबसूरत कैसे, जानें उनके 3 योग सीक्रेट

एक यूजर ने लिखा, “बेहद खूबसूरत मेरी दोस्‍त।” एक और यूजर ने लिखा, “हॉट और चॉकलेटी गर्ल।” एक यूजर ने लिखा, “व्‍हाइट लुक में आप कमाल लग रही हो…हमें वृंदा की याद आ रही है।” तो वहीं एक यूजर ने लिखा, “बेस्‍ट फिगर निया।” निया की इन तस्वीरों पर फैंस दिल और आग वाला इमोजी शेयर कर रहे हैं।

इसके अलावा निया ने इंस्टाग्राम पर कुछ और तस्वीरें भी शेयर की हैं जिसमें वो ब्‍लैक साड़ी में बेहद बोल्‍ड नजर आ रही हैं। मालूम हो निया ने टीवी की दुनिया में सीरियल ‘काली’ के जरिए कदम रखा था। इसके बाद निया ने ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ में दिखाई दी थीं, जिससे उन्हें खूब लोकप्रियता मिली।

ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार का फिल्म इंडस्ट्री में आए 30 साल हो गए, बॉलीवुड को लेकर कही ये बात

इसके बाद उन्होंने ‘जमाई राजा’ में रवि दुबे के साथ मुख्य भूमिका में नज़र आई। इसके बाद कलर्स टीवी के सीरियल ‘इश्क़ में मरजावां’, ‘नागिन’ और रियलिटी शो ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी’ में नजर आई। इनदिनों निया सीरियल ‘जमाई 2.0’ को लेकर भी चर्चा में हैं। मालूम हो निया एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी पा चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.