अक्षय कुमार का फिल्म इंडस्ट्री में आए 30 साल हो गए, बॉलीवुड को लेकर कही ये बात

अक्षय कुमार का फिल्म इंडस्ट्री में आए 30 साल हो गए, बॉलीवुड को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार का फिल्म इंडस्ट्री में आए 30 साल हो गए। उन्होंने रोमांटिक, एक्शन, कॉमेडी से लेकर देशभक्ति हर तरह के किरदार निभाए हैं और उन्हें हर तरह के किरदार में दर्शकों ने सराहा है।

लेकिन एक अभिनेता के तौर पर अक्षय कुमार की फिल्म एंट्री भी आसान नहीं थी। 30 साल पूरे होने पर अक्षय ने एक इंटरव्यू में कहा है कि उनका फिल्मी दुनिया का सफर एक शानदार सफर रहा है।

एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार ने कहा, “ये सही है कि इंडस्ट्री में प्रवेश मुश्किल है, लेकिन टिके रहने के मुकाबले फिर भी ये आसान है, फिल्म इंडस्ट्री में लगातार अपनी पोजीशन बनाए रखना अपने आप में एक बड़ी चुनौती है।”

ये भी पढ़ें: ‘मनवा लागे’ सॉन्ग पर श्रद्धा कपूर ने किया धमाकेदार डांस, देखें थ्रोबैक वीडियो

उन्होंने आगे कहा, “बॉलीवुड में कदम जमाए रखना, सभी के साथ तालमेल मिलाकर चलना आसान नहीं है। काम मिलने में मुश्किल तो होती है, लेकिन एक बार काम मिलने के बाद लगातार बने रहना एक अलग तरह का संघर्ष है जो आसान नहीं है, बल्कि हर कदम पर जंग है।”

अक्षय ने अपने पिताजी को याद करते हुए कहा, “इस इंडस्ट्री में इतने बरस बीत गए लेकिन मैं आज भी अपने पिता की दी हुई सलाह पर अमल करता हूं। एक बार मेरे पिताजी ने सलाह दी कि कठिन परिश्रम करते रहो कल की चिंता मत करो, अपने आप सब कुछ ठीक होना शुरू हो जाएगा।”

ये भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा 47 साल की उम्र में भी जवां और खूबसूरत कैसे, जानें उनके 3 योग सीक्रेट

बता दें 25 जनवरी 1991 में अक्षय कुमार की डेब्यू फिल्म ‘सौगंध’ रिलीज हुई थी। उस वक्त अक्षय एक्शन हीरो के तौर पर जाने गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.