जॉन-जैकलीन की आने वाली फिल्म ‘अटैक’ का टीजर रिलीज, धमाकेदार एक्शन से भरपूर

जॉन-जैकलीन की आने वाली फिल्म ‘अटैक’ का टीजर रिलीज, धमाकेदार एक्शन से भरपूर

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नांडीस की आने वाली फिल्म ‘अटैक’ का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर की शुरुआत चारों तरफ धुआं, भागते चिल्लाते लोग और बीच में घुटनों पर बैठे जॉन अब्राहम के रोते-बिलखते हुए होती हैं।

बैकग्राउंड में पीछे गाना भी बज रहा हैं, जिसके बाद रेड ड्रैस में भागती हुई जैकलीन जॉ के पास आती हैं। टीजर में देखा जा सकता है कि बम ब्लास्ट में किसी अपने को खोने के बाद जॉन को बदला लेने के लिए तैयार किया जाया है। टीजर देखकर ऐसा लगता है कि फिल्म में धमाकेदार एक्शन देखने को मिलेगा।।

जॉन ‘अटैक’ में एक सिपाही की भूमिका नजर आएंगे। फिल्म के टीजर में हथियारों के साथ जोरदार फाईट भी दिखाई गई है, जिससे पता चलता है कि फिल्म एक्शन से भरपूर होने वाली हैं। साथ ही हमें इसमें स्टनिंग जैकलीन और रकुल प्रीत की शानदार एक्टिंग भी देखने को मिल सकती है।

जॉन-जैकलीन की आने वाली फिल्म 'अटैक' का टीजर रिलीज, धमाकेदार एक्शन से भरपूर

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के वे कलाकार जिन्होंने परिवार के खिलाफ जाकर की शादी

फिल्म की कहानी में जॉन को आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस की मदद से एक सिपाही के रूप में तैयार किया जाएगा। जो अपना सब कुछ खोने के बाद इस देश के लिए खुद को समर्पित कर देंगे। फिल्म की कहानी रेंजर ऑफिसर द्वारा किए गए मिशन पर लिखी गई है।

हालांकि, अधिकतर सेलिब्रिटीज अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कई पेंच लड़ाते हैं। लेकिन जॉन का तरीका हमेशा अनोखा होता है। जॉ अब्राहम ने कल अपने इंस्टाग्राम से सारे पोस्ट हटाकर फैंस को शॉक कर दिया। हालांकि, खबरें आई कि उनका इंस्टा अकाउंट हैक हो गया है।

लेकिन जब जॉन ने ‘अटैक’ फिल्म के टीजर का अनाउंसमेंट करते हुए पोस्ट डाला तब उनके सभी फैंस ने राहत की सांस ली। जॉन ने टीजर के प्रमोशन के लिए अपने इस्टाग्राम से अपने सभी पुराने पोस्ट हटा दिए थे। जैसा कि मालूम है कि यह फिल्म 14 अगस्त, 2020 को रिलीज होनी थी पर किसी कारण ऐसा नहीं हो सका।

ये भी पढ़ें: जब सबसे महंगी शराब पीने और जमीन पर सोने के आदी राज कपूर पर होटल मैनेज्मेंट ने जुर्माना लगा दिया

अब ये फिल्म 28 जनवरी 2022 को रिलीज होगी। बता दें कि ‘अटैक’ का निर्देशन मशहूर राइटर लक्ष्य राज आनंद ने किया है। इस फिल्म की कहानी को लिखने में जॉन ने हेल्प की है। साथ ही इस फिल्म का प्रोडक्शन जयंतीलाल गढ़ा और अजय कपूर ने जॉन के साथ मिलकर किया है।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.