अक्षय कुमार-कैटरीना कैफ स्टारर ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट का हुआ एलान, देखें वीडियो

अक्षय कुमार-कैटरीना कैफ स्टारर ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट का हुआ एलान, देखें वीडियो

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट सामना आ गई है। फैन्स को लंबे समय से इसका इंतजार था। आज रविवार को रोहित शेट्टी के जन्मदिन के मौके पर फिल्म का डेट का एलान कर दिया गया। लंबे समय से ये सस्पेंस बना हुआ था कि फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी या फिर सिनेमाघरों में। अब इससे भी पर्दा उठ गया है।

अक्षय कुमार-कैटरीना कैफ स्टारर 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट का हुआ एलान, देखें वीडियो

अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित ये फिल्म 30 अप्रैल को सिनेमा घरों में रिलीज होगी। खुद अक्षय कुमार ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। अक्षय कुमार ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है, “हमने आप सभी से सिनेमा के दमदार एक्सपीरियंस का वादा किया था और वो वादा पूरा होगा। आखिरकार इंतजार खत्म होगा… आ रही है पुलिस। सूर्यवंशी सिनेमाघरों में 30 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी। #Sooryavanshi30thApril.”

ये भी पढ़ें: सीजर अवॉर्ड समारोह के मंच पर एक्ट्रेस ने उतार दिए अपने कपड़े, पर क्यों?

इससे पहले ‘सूर्यवंशी’ 24 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना महामारी के चलते रिलीज को टाल दिया गया था। उसके बाद फिर खबर आई कि फिल्म दीवाली के मौके पर रिलीज होगी। लेकिन उस वक्त भी रिलीज टल गई। आखिरकार अब फिल्म की रिलीज डेट तय हो गई है और अब ‘सूर्यवंशी’ धमाका करने को तैयार है।

उल्लेखनीय है कि यह फिल्म भी रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का हिस्सा है। फिल्म में सिंघम अजय देवगन और सिम्बा रणवीर सिंह भी कैमियो करते देखने को मिलेगी। यह तय है कि रोहित की हर फिल्म की तरह इसमें भी जोरदार एक्शन देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें: 2020 में मकबूल होने वाले ये 9 पाकिस्तानी ड्रामे आपको जरूर देखनी चाहिए

वैसे ये बात फिल्म के ट्रेलर से ही साफ हो गई थी। बता दें कि 10 अप्रैल से फिल्म का प्रमोशन शुरू हो जाएगा। फिल्म में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा अजय देवगन और रणवीर सिंह इसमें कैमियो करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.