सुपर‍स्‍टार रजनीकांत की तबियत अचानक बिगड़ी, अपोलो अस्‍पताल में भर्ती

सुपर‍स्‍टार रजनीकांत की तबियत अचानक बिगड़ी, अपोलो अस्‍पताल में भर्ती

हैदराबाद: साउथ फिल्मों के सुपर‍स्‍टार रजनीकांत की अचानक तबीयत होने के बाद अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी शुक्रवार सुबह ब्‍लडप्रेशर में उतार-चढ़ाव देखा गया जिसके बाद उन्हें हैदराबाद के अपोले अस्पताल में एडमिट किया गया।

अपोलो अस्पताल की तरफ से जारी ऑफिशियल स्टेटमेंट के मुताबिक, रजनीकांत को ब्लड प्रेशन संबंधित परेशानी थी जिसका इलाज चल रहा है। पिछले 10 दिनों से रजनीकांत हैदराबाद में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

ये भी पढ़ें: रेमो डिसूजा ने अस्पताल से लौट पत्नी संग मनाया क्रिसमस, लिजेल बोलीं- शुक्रिया सलमान खान

प्रेस रिलीज में बताया गया है, “सेट पर कुछ लोग कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। रजनीकांत का 22 दिसंबर को टेस्‍ट हुआ था और वे निगेटिव आए थे। उसके बाद से उन्‍होंने खुद को आइसोलेशन में रखा और उनकी देखरेख की जा रही थी।”

हालांकि, अभी तक उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं देखे गए हैं। लेकिन आज सुबह से उसके ब्लड प्रेशर में काफी बदलाव देखे जा रहे हैं। जिसके बाद से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अपोलो के प्रेस रिलीज के मुताबिक, “रजनीकांत को कोविड-19 के लक्षण नहीं हैं, उनका ब्‍लड प्रेशर घट-बढ़ रहा है। इसकी जांच होनी है और इसीलिए उन्‍हें ऐडमिट किया गया है। जब तक उनका ब्‍लड प्रशर सेटल डाउन नहीं हो जाता, उनकी जांच की जाएगी और उसके बाद ही डिस्‍चार्ज किया जाएगा।”

सुपर‍स्‍टार रजनीकांत की तबियत अचानक बिगड़ी, अपोलो अस्‍पताल में भर्ती

रजनीकांत की फिल्म ‘अन्नाथे’ की शूटिंग हाल ही में रोक दी गई थी क्‍योंकि फिल्म क्रू के आठ सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उसके बाद रजनीकांत ने भी खुद को क्वारंटीन कर ल‍िया था। ‘अन्नाथे’ की शूटिंग को लगभग 9 महीने तक के लिए रोक दिया गया था।

ये भी पढ़ें: ‘मिशन मंजनू’ में सिद्धार्थ के साथ साउथ की मशहूर अदकारा रश्मिका मंदाना आएंगी नजर, पोस्टर जारी

हैदराबाद की रामोजी फिल्म सिटी में फिल्म की शूटिंग फिर से 14 दिसंबर को शुरू हुई थी। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन सिरुथई सिवा कर रहे हैं। इस फिल्म में नयनतारा और कीर्ति सुरेश महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाली हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.