सुहाना खान ने दोस्तों संग सेलिब्रेट किया बर्थडे, शेयर किया ग्लैमरस फोटोज

सुहाना खान ने दोस्तों संग सेलिब्रेट किया बर्थडे, शेयर किया ग्लैमरस फोटोज

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी फोटोज और वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहती हैं। सुहाना ने बीते 22 मई को अपना 21वां जन्मदिन मनाया। उन्होंने अपने जन्मदिन के मौके पर लिए तस्वीर और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर की है।

सुहाना खान ने दोस्तों संग सेलिब्रेट किया बर्थडे, शेयर किया ग्लैमरस फोटोज

जिसे हर कोई बहुत पसंद कर रहा है। यही नहीं सोशल मीडिया पर पिछले दो दिनों से सुहाना खान को जन्मदिन की खूब बधाइयां मिल रही हैं। सुहाना न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रही हैं। और वहीं पर उन्होंने अपना जन्मदिन दोस्तों के साथ मनाया। बर्थडे पार्टी के कुछ फोटोज और वीडियोज सुहाना के फैन पेज पर देखने को मिला है। जिसे देखकर उनके फैंस कमेंट कर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: राम गोपाल वर्मा ने अनुराग कश्यप को लेकर रखी अपनी बात, जानें क्या कहा

सुहाना के जन्मदिन पार्टी में सुहाना और उनकी सभी दोस्त ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। सभी बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस नजर आ रहे हैं। इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में सुहाना के साथ उनकी तीन और दोस्त हैं। चारों बैकग्राउंड में चल रहे गाने के साथ लिप सिंक करती नजर आ रही हैं। वीडियो के आखिर में चारों दोस्त एक साथ कैमरे के सामने आती हैं।

इस पार्टी के वीडियो के अलावा कुछ और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं इसमें सुहाना अपने बर्थडे केक के साथ नजर आ रही हैं। तो एक अन्य वीडियो में सुहाना अपने दोस्तों के साथ गुब्बारों से खेलती नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस हिबा नवाब ने कहा- मुसलमान हूं, बोल्ड ड्रेसेज और क्लीवेज दिखाने में सहज नहीं

जन्मदिन वाले दिन सुहाना ने एक तस्वीर शेयर की थी। हार्ट का इमोजी के साथ कैप्शन में लिखा, “21”। उनकी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे ने लिखा, “Tinkerbell”। वहीं अनन्या की मां भावना पांडे, संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर, जोया अख्तर ने हार्ट का इमोजी पोस्ट किया। तो वहीं सुहाना की मां गौरी ने बेटी के साथ क्यूट सी फोटो शेयर की थी। साथ ही कैप्शन में लिखा, “हैपी बर्थडे… तुम्हें आज, कल और हमेशा प्यार ऐसी प्यार करते रहेंगे।”


प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ’ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.