एक्ट्रेस हिबा नवाब ने कहा- मुसलमान हूं, बोल्ड ड्रेसेज और क्लीवेज दिखाने में सहज नहीं

एक्ट्रेस हिबा नवाब ने कहा- मुसलमान हूं, बोल्ड ड्रेसेज और क्लीवेज दिखाने में सहज नहीं

टेलीविजन एक्ट्रेस और ‘जीजाजी छत पर कोई है’ शो की अदाकारा हिबा नवाब (Hiba Nawab) ने वेब शो करने, बोल्ड ड्रेसेज पहनने को लेकर हिचकिचाहट, खाने-पीने सहित कई मुद्दों पर खुलकर बात रखी है।

ई-टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में हिबा ने कहा, “रिवीलिंग कपड़े न पहननने का मेरा निर्णय हमेशा का है। मैं एक मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती हूं और हमारे यहां की संस्कृति अलग है। मैं वास्तव में संस्कृति का बहुत विरोध कर रही हूं और मैं इसे अब आगे नहीं बढ़ाना चाहती हूं। यह मेरा और मेरे परिवार का फैसला है।”

ये भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला ने तूफान की तबाही के बाद घर से बाहर निकल जरूरतमंदों को बांटा खाना

उन्होंने आगे कहा, “अभी भी कई बार वो मेरे द्वारा कुछ कपडों का पहनना ठीक नहीं समझते हैं और चाहते हैं कि मैं अलग तरह से कपड़े पहनूं। हालांकि, मैं थोड़ी विद्रोही स्वभाव की रही हूं। लेकिन उनकी भावनाओं को और आहत नहीं करना चाहती। वो सभी बहुत समझदार और सपोर्टिव हैं। मैं बिकिनी पहनना, क्लीवेज दिखाना और सब कुछ नहीं करना चाहती। यह मेरा निर्णय है और कोई विरोध नहीं है।”

एक्ट्रेस हिबा खान ने कहा, मुसलमान हूं, बोल्ड ड्रेसेज और क्लीवेज दिखाने में सहज नहीं

वेब शोज को लेकर हिबा नवाब कहा, “मैं वेब शोज में काम करना चाहती हूं लेकिन उसके बोल्ड कंटेंट को लेकर रुक जाती हूं। मैं बोल्ड सीन्स करने या फिर खूब एक्सपोज करने में सहज नहीं हूं। मेरे पास जब भी कोई ऑफर आता है तो मैं सबसे पहले यही पूछती हूं कि क्या कोई किसिंग सीन या बोल्ड सीन है? और हां कहते ही मैं इनकार कर देती हूं क्योंकि न में इसके लिए सहज महसूस करती हूं बल्कि मेरा परिवार भी इसके पक्ष में नहीं।”

ये भी पढ़ें: राधिका आप्टे का न्यूड वीडियो लीक होने पर छलका दर्द, बताया पीछे की पूरी कहानी

एक्ट्रेस ने खाने-पीने को लेकर कहा, “मैं फूड के बारे में खूब बातें कर सकती हूं। मैं ज्यादा खा नहीं सकती, वजन बढ़ने के डर से लेकिन उसके बारे में खूब बातें कर सकती हूं। बतौर एक्ट्रेस हम दूसरों को इंस्पायर करते है, ऐसे में अगर दूसरों को अच्छा खाने की बात कहती हूं तो मुझे भी वैसा ही खाना चाहिए। मैं नहीं कह रही कि सिक्स पैक एब्स बना लो, लेकिन अच्छे भोजन से स्वास्थ अच्छा रहता है।”


प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ’ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.