राम गोपाल वर्मा ने अनुराग कश्यप को लेकर रखी अपनी बात, जानें क्या कहा

राम गोपाल वर्मा ने अनुराग कश्यप को लेकर रखी अपनी बात, जानें क्या कहा

बॉलीवुड फिल्म प्रड्यूसर और डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। उन्हें हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखते हुए देखा गया है। हाल ही में राम गोपाल वर्मा ने अनुराग कश्यप को लेकर अपनी बात रखी है। दोनों ने क्राइम ड्रामा फिल्म ‘सत्या’ में साथ काम किया था। बॉलीवुड में इसी फिल्म से अनुराग को ब्रेक मिला था। इस फिल्म के बाद दोनों ने कभी साथ काम नहीं किया। इसी संबंध में राम गोपाल का कहना है कि उनके पास अनुराग कश्यप के साथ दोबारा काम करने का कोई कारण नहीं है।

बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए राम गोपाल वर्मा ने अनुराग को लेकर कहा है कि अनुराग का अपना उभरता हुआ करियर है। हम दोनों एक-दूसरे की संवेदनाओं से नहीं जुड़ते। इंटरव्यू के दौरान राम गोपाल ने कहा, “मैं अनुराग के साथ काम क्यों करूं? मुझे कोई समस्या नहीं है। अनुराग ने खुद अपने लिए अपना करियर बनाया है। वह लिखते हैं, डायरेक्ट करते हैं। मेरे पास उनके साथ काम करने का कोई कारण नहीं है और दो लोग कभी भी एक दिशा में काम नहीं कर सकते।”

राम गोपाल वर्मा ने अनुराग कश्यप को लेकर रखी अपनी बात, जानें क्या कहा

उन्होंने आगे कहा, “जब आप अपने लिए एक फिल्म बनाते हैं तो साथ आने का सवाल ही नहीं उठता। क्योंकि मैं खुद को अनुराग की संवेदनाओं से बिलकुल भी नहीं जोड़ पाता और न ही वह मुझसे।” मालूम हो कि साल 2015 में अनुराग कश्यप की ‘बॉम्बे वैलवेट’ के निर्माताओं की आकांक्षाओं पर खरा नहीं उतरने पर राम गोपाल ने भी तंज किया था।

उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा था, “दर्शकों द्वारा फिल्म का पक्ष ले रहे एक डायरेक्टर को रिजेक्टर कर देना ठीक वैसा है कि वह एक लड़की से बोले कि मैं खुद से प्यार करता हूं और अगर तुम मुझसे प्यार नहीं करती तो मैं इसकी परवाह नहीं करता।” इस पर अनुराग ने जवाब देते हुए लिखा था, “सर, मैं आपको बहुत प्यार करता हूं…अब उस वोदका को साइड में रखकर सो जाओ… बहुत सारी किस।”

जिससे लोग कयास लगा रहे थे कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है। और इस लिए दोनों साथ काम नहीं कर रहे। लेकिन बीते साल जब अनुराग कश्यप पर एक एक्ट्रेस ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया। तब राम गोपाल वर्मा ने कहा था कि अनुराग कश्यप को 20 सालों से जानते हैं। अनुराग कश्यप ऐसा कुछ नहीं कर सकते।


प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ’ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.