गरीबों के मसीहा सोनू सूद हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया क्वारंटीन

गरीबों के मसीहा सोनू सूद हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया क्वारंटीन

बॉलीवुड अभिनेता और कोरोना काल में जरूरतमंदो के मसीहा सोनू सूद को भी कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है। इस बात की जानकारी खुद सोनू सूद ने ट्वीट कर दी है। साथ ही उन्होंने बताया है कि उन्होंने सारी सावधानियां बरतते हुए, खुद को क्वारनटीन कर लिया है।

सोनू सूद ने ट्वीट में लिखा, ”मैं सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैंने सावधानी के साथ खुद को क्वारंटीन कर लिया है और अपना ख्याल रख रहा हूं। लेकिन चिंता मत लीजिए इससे मुझे आपको मदद करने के लिए और समय मिल गया है। याद रखिए मैं हमेशा आपके साथ हूं।”

उन्होंने इस बात की जानकारी देते हुए अपने मैसेज की शुरुआत में लिखा, ”कोविड- पॉजिटिव। मूड और जोश- सुपर पॉजिटिव।” सोनू सूद अपने फैंस और अन्य देशवासियों के लिए प्रेरणा है।

गरीबों के मसीहा सोनू सूद हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया क्वारंटीन

ये भी पढ़ें: लालू प्रसाद को मिल गई जमानत, अब जेल से आ सकते हैं बाहर

कोरोना पोजेटिव की खबर से पहले सोनू सूद ने ट्वीट किए थे। और खुद को बहुत लाचार महसूस कर रहे थे। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “सुबह से मैं अपना फोन नीचे नहीं रख पाया हूं। पूरे भारत से अस्पताल बेड्स, दवाइयों और इंजेक्शन के लिए हजारों लोगों के फोन। उनमें से बहुतों को यह उपलब्ध कराने में सक्षम नहीं हो रहा। मैं बहुत बेबस महसूस कर रहा हूं। हालात डराने वाले हैं। कृपया घर पर रहिए। मास्क पहनिए और खुद को संक्रमित होने से बचाइए।”

उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा, “मैं निश्चित हूं कि हम सब मिलकर अनेक लोगों की जिंदगियां बचा सकते हैं। यह समय किसी पर दोष मढ़ने का नहीं है बल्कि एक ऐसे जरूरतमंद के लिए आगे आने का वक्त है, जिसे आपकी जरूरत है। कोशिश करिए उन्हें चिकित्सा संबंधी आवश्यकताएं पहुंचाईं जा सकें। चलिए मिलकर जिंदगियां बचाते हैं। हमेशा आपके लिए उपस्थित।”

गरीबों के मसीहा सोनू सूद हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया क्वारंटीन

सोनू सूद के ट्वीट पर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। उन्होंने लिखा- वेल गेट सून सोनू!

हाल ही सोनू सूद ने जरूरतमंदों को रेमडेसिविर और इंदौर में 10 ऑक्सीजन जेनरेटर भिजवाए था। गौरतलब है कि सोनू सूद कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन में लोगों के मशीहा बने। जब सभी अपने-अपने घरों में थे तभी सोनू सड़क पर आकर मजदूरों, जरूरतमंदों को उनके घर पहुंचाने का काम कर रहे थे। इस नेक काम को देश कभी नहीं भूल सकता। उनके इस काम के कारण लोगों ने मशीहा का नाम दिया।

ये भी पढ़ें:फिर मैदान में उतरे सोनू सूद, ऑक्सीजन बनाने वाला 10 जनरेटर इंदौर भेजा

करियर की बात करें तो वह जल्द ही ‘किसान’ फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म को ई निवास डायरेक्ट कर रहे हैं। और राज शांडिल्य प्रोड्यूस करेंगे। हालांकि इस फिल्म के लिए अभी अन्य कास्ट के बारे में कोई बात नहीं पता चली है।


प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ’ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.