फिर मैदान में उतरे सोनू सूद, ऑक्सीजन बनाने वाला 10 जनरेटर इंदौर भेजा

फिर मैदान में उतरे सोनू सूद, ऑक्सीजन बनाने वाला 10 जनरेटर इंदौर भेजा

देश में कोरोना वायरस का संक्रमण चरम पर है। हर तरफ कोरोना हाहाकार मचा हुआ है। हालात दिन-ब-दिन बेकाबू होते जा रहे हैं। हर दिन इतना मामले सामने आ रहे हैं कि अस्पतालों में जगह नहीं मिल रही है और न ही ऑक्सीजन। शुक्रवार को बीते 24 घंटे में 2 लाख 17 हजार 353 मामले सामने आए हैं।

ऐसे हालात में एकबार फिर बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद मैदान में हैं। वह दूसरे लहर से लड़ने की तैयारी में जुट गए हैं। उन्होंने हाल ही में मध्य प्रदेश के इंदौर के लिए मदद को आगे आएं। उन्होंने ऑक्सीजन की कमी झेल रहे लोगों के लिए 10 ऑक्सीजन जनरेटर भेजा। इससे संबंधित उनका एक वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: कोरोना संक्रमण के बीच कुरनूल में लाखों की संख्या में उगादी त्यौहार मनाने जुटी भीड़

फिर मैदान में उतरे सोनू सूद, ऑक्सीजन बनाने वाला 10 जनरेटर इंदौर भेजा

सोनू सूद इस वीडियो में कहते सुनाई देते हैं, “मैं सभी इंदौरवासियों से कहना चाहता हूं कि आप अपना ख्याल रखें। कल मुझे पता था कि इंदौरवासियों को ऑक्सीजन की बहुत किल्लत आ रही है। मैं 10 ऑक्सीजन जनरेटर इंदौर भेज रहा है।”

वो आगे कहते हैं, “मैं सभी लोगों से कहना चाहता हूं कि एक-दूसरे का साथ दें, जिससे हम इस महामारी से बाहर आ सकें। मुझे पूरा विश्वास है कि अगर हम एक-दूसरे का साथ देंगे तो ये परेशानी दूर होगी।” सोनू सूद का एक ट्वीट भी तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, सोनू सूद ने जो ऑक्सीजन जेनरेटर भेजी है वह हवा से खुद ही ऑक्सीजन अलग कर लेता है। सोनू सूद ने कहा, “मुझे पूरा विश्वास है कि माँ अहिल्या की नगरी में सभी लोग मिलकर एक-दूसरे का साथ देंगे।”

ये भी पढ़ें: उमर खालिद को जमानत, कोर्ट ने रखी शर्त- डाउनलोड करनी होगी आरोग्य सेतु एप

बता दें कि बीते 24 घंटे में 2,17,353 नए केस सामने आने के बाद कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 1,42,91,917 हो गई हुई। जब 1,185 नई मौतों के साथ मरने वालों की कुल संख्या 1,74,308 हो गई है। वहीं 15,69,743 एक्टिव केस हैं और डिस्चार्ज हुए मामलों की संख्या 1,25,47,866 है।

अगर मध्यप्रदेश की बात करें तो यहां गुरुवार को 10,166 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। यहां हर दिन पांव पसार रहे कोरोना संक्रमण ने अब तब 3,73,518 लोगों को अपनी चपेट में ले चुका है। हालांकि, 3,13,459 लोग कोरोना से ठीक भी हुए हैं। वर्तमान में प्रदेश भर में सक्रिय मरीजों की संख्या अब बढ़कर 55,694 हो गई है।


प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ’ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.