सोफिया हयात ने लिया सना खान का पक्ष, कहा- वह जो चाहे करें, उन्हें अकेला छोड़ दें

सोफिया हयात ने लिया सना खान का पक्ष, कहा- वह जो चाहे करें, उन्हें अकेला छोड़ दें

मुम्बई: ‘बिग बॉस’ फेम सना खान से खुद की तलना होने पर एक्ट्रेस सोफिया हयात ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सना का पक्ष लेते हुए कहा है कि वो जो कर रही हैं करने दें। उन्होंने खुद के अध्यात्म पर सवाल उठाने वालों को ढोंगी करार दिया है। दरअसल, सना खान की शादी की खबर आने के बाद से लोग उनकी तुलना सोफिया हयात की ‘आध्यात्मिकता’ से कर रहे हैं।

सना खान ने हाल ही में आध्यात्मिकता का रास्ता चुना है लेकिन कई लोगों को लग रहा है कि वह सोफिया हयात के नक्शेकदम पर चल पड़ी हैं। कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर कॉमेंट किया कि सना खान भी उसी तरह आध्यात्मिकता की राह छोड़ देंगी, जिस तरह एक साल बाद सोफिया ने छोड़ दिया था। जब इसको लेकर उनसे सवाल किया गया तो ऐसे लोगों के प्रति उन्होंने नाराजगी जाहिर की।

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को गूगल ने साल 2020 का नेशनल क्रश ऑफ इंडिया घोषित किया

सोफिया ने स्पॉटब्वॉय को दिए इंटरव्यू में कहा, “सना खान संग तुलना होने पर मैं तंग आ चुकी हूं। कुछ लोगों को क्या दिक्कत हो रही है? उन्हें लगता है कि आध्यात्मिकता, आप क्या पहनते हैं, इससे पता चलती है।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं नन थी और मैंने 18 महीने सेक्स नहीं किया। अब मैं हर रोज नन का आउटफिट नहीं पहनती हूं, इससे मैं कम आध्यात्मिक तो नहीं हो जाऊंगी। पूरे कपड़े पहनने की जगह अगर मैं न्यूड होती हूं तो मैं खुद को ज्यादा आध्यात्मिक पाती हूं, लेकिन घटिया सोच वाले लोग यह नहीं समझेंगे। मैंने तीन साल से सेक्स नहीं किया है। मैं अभी भी मदर सोफिया हूं और आध्यात्मिक भी।”

सना खान का पक्ष लेते हुए सोफिया हयात ने कहा, “वह जो चाहे कर सकती हैं। उन्हें अकेला छोड़ दें। आप में से कितने लोग मंदिर में सिर पर कपड़ा डालते हैं? और मंदिर से बाहर आने के बाद सिर से कपड़ा हटा देते हैं? आप सब ढोंगी हैं।”

ये भी पढ़ें: बिग बॉस फेम अभिनेत्री मंदाना करीमी ने लगाया निर्माता पर उत्पीड़न का आरोप

सोफिया ने इंटरव्यू के आखिर में कहा कि पूरा यूनिवर्स एक मंदिर समान है। हर व्यक्ति को एक दूसरे व्यक्ति की इज्जत करनी चाहिए। गौरतलब है कि हाल ही में सना खान ने इंडस्ट्री छोड़ दिया था। उन्होंने बीते दिनों मौलाना मुफ्ती अनस के साथ निकाह कर लिया है।

सोफिया हयात ने भी इनसे पहले ‘आध्यात्मिकता’ का रास्ता चुना था। वहीं, सोफिया ने साल 2016 में ऐलान किया था कि वह नन बन चुकी हैं। उनका नाम अब गाइया सोफिया मदर हो गया है। हालांकि, एक साल बाद उन्होंने आध्यात्मिकता का रास्ता छोड़ दिया था और वापस ग्लैमरस लाइफ जीने लगी थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.