बिग बॉस फेम अभिनेत्री मंदाना करीमी ने लगाया निर्माता पर उत्पीड़न का आरोप

बिग बॉस फेम अभिनेत्री मंदाना करीमी ने लगाया निर्माता पर उत्पीड़न का आरोप

मुम्बई: बिग बॉस एक्स कॉन्टेस्टेंट और अभिनेत्री मंदाना करीमी ने निर्माता महेंद्र धारीवाल पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि फिल्म के सेट पर आखिरी दिन उन्हें प्रताड़ित किया गया। फिल्म निर्माता ने उनके साथ गलत व्यवहार किया। मंदाना करीमी महेंद्र की फिल्म ‘कोका कोला’ में काम कर रही हैं। इस फिल्म में सनी लियोनी अहम भूमिका में हैं।

लेकिन मंदाना ने महेन्द्र पर उत्पीड़न का आरोप लगा कर सबको चौका दिया। मंदाना ने एक इंटरव्यू में बताया कि क्रू अनप्रोफेशनल होने के बावजूद उन्होंने अपने खुद के आर्थिक समर्थन के लिए फिल्म का हिस्सा बनने का फैसला किया था। एक साल से अधिक समय से फिल्म पर काम कर रही हैं। मंदाना का कहना है कि निर्माता महेंद्र धारीवाल एक पुराने ख्याल के आदमी हैं, जो सेट को एक पुरुष-प्रधान अहंकारी माहौल बनाते हैं।

निर्माता ने एक घंटे और रुकने को कहा

मंदाना करीमी ने बताया, “यह मेरी शूटिंग का आखिरी दिन था और मैं इसे खत्म कर जाना चाहती थी। मेरी एक और मीटिंग थी। शूटिंग के आखिरी दो दिनों में, मैं जल्दी आ जाती थी और घंटों देखती थी। हालांकि, इसमें मेरा ज्यादा शूट नहीं होता था। रैप-अप से थोड़ा पहले, निर्माता ने मुझसे सेट पर एक घंटे और रुकने के लिए कहा..। मैंने उन्हें बताया कि मैं ऐसा नहीं कर सकती, क्योंकि मेरी एक मीटिंग है। उन्होंने कहा, ठीक है और मैं अपने लास्ट सीन खत्म करने के लिए सेट पर वापस चली गई।”

उन्होंने आगे कहा, “हम एक सॉन्ग की शूटिंग कर रहे थे। लेकिन जिस पल मैंने सेट छोड़ा और कपड़े बदलने के लिए अपनी वैनिटी वैन में गई, वो जबरदस्ती अंदर आ गए और जोर-जोर से चिल्लाने लगे कि आप नहीं जा सकते हैं.. मैंने आपको एक घंटा ज्यादा रुकने के लिए कहा था और आपको सुनना होगा क्योंकि मैं निर्माता हूं, मैंने आपको भुगतान किया है।”

वैनिटी वैन में कपड़े बदलने गई

मंदाना ने आगे बताया कि वह अपनी वैनिटी वैन में कपड़े बदलने गई थीं। इसलिए उन्होंने प्रोड्यूसर को बाहर इंतजार करने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने बात नहीं मानी। वो चिल्लाते रहे और उनका नाम बार-बार पुकारते रहे। जबकि इसपर महेन्द्र धारीवाल का कुछ और ही कहना है। उनका कहना है कि मंदाना अनप्रोफेशनल है।

महेंद्र ने एक इंटरव्यू में कहा, ” प्रोजेक्ट के लिए लॉकडाउन से पहले मंदाना के साथ 7 लाख रुपये की डील साइन की थी। लेकिन फिर लॉकडाउन के बाद जब शूट‍िंग दोबारा शुरू हुई तो मंदाना नखरे करने लगी। उसने दिल्ली में एक दिन शूट‍िंग के सिलसिले में रुकने के लिए और 2 लाख रुपये की मांग की। वह शाम 7 बजे ही सेट से वापस जाना चाहती थी, लेकिन अभी कुछ शॉट्स बाकी थे, जिसके बाद हमने एक्ट्रेस से एक घंटा और रुकने की अपील की। हम एक्ट्रेस को समझाना चाहते थे लेकिन उसने हमारे वीडियो रिकॉर्ड करने शुरू कर दिए। इतना ही नहीं, प्रोड्यूसर का ये भी कहना है कि इस डेढ़ साल के प्रोजेक्ट के लिए मंदाना करीमी ने 7 लाख के बजाय उनसे 17 लाख रुपये ले लिए हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “वह पैसे खर्च करने के लिए तैयार है, लेकिन यह उनका अनप्रोफेशनल व्यवहार था कि वह खड़े नहीं हो सकते थे और अपना आपा खो बैठे…। डेढ़ साल में 7 लाख रुपये का कॉन्ट्रैक्ट हुआ लेकिन उन्होंने 17 लाखों वसूल लिए, जिसमें नकद लेनदेन भी शामिल हैं। मुझे पैसा खर्च करने में दिक्कत नहीं है लेकिन उन्होंने हमारे साथ अनप्रोफेशनल व्यवहार किया है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.