मीना कुमारी की फिल्म ‘पाकीजा’ के गाने ‘ठाड़े रहियो’ पर शनाया कपूर का डांस

मीना कुमारी की फिल्म ‘पाकीजा’ के गाने ‘ठाड़े रहियो’ पर शनाया कपूर का डांस

बॉलीवुड में जल्द ही संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर डेब्यू करने वाली हैं। कुछ दिनों से शनाया सोशल मीडिया पर लागातार सुर्खियों में हैं। आए दिन वो अपना फोटो और वाडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उन्होंने अपना एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका देसी अवतार देखने को मिल रहा है।

वैसे तो आपने शनाया को कई बार वेस्टर्न डांस करते हुए तो कई बार देखा होगा पर अब उन्होंने अपना एक और टैलेंट दिखाया है। उन्होंने इसबार क्लासिकल डांस शेय किया है। वीडियो में शनाया मीना कुमारी की फिल्म ‘पाकीजा’ के गाने ‘ठाड़े रहियो’ पर कत्थक डांस कर रही हैं।

ये भी पढ़ें: आमिर खान की दूसरी शादी भी टूटी, किरण राव से तलाक के बाद जारी किया बयान

उन्होंने पीले रंग का अनारकली सूट पहना हुआ है और अपनी डांस टीचर के साथ बखूबी कदम से कदम मिला रही हैं। शनाया ने वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है- “गजब का धैर्य रखने वाली और कमाल की टीचर के साथ प्रैक्टिस सेशन।”

मीना कुमारी की फिल्म ‘पाकीजा’ के गाने ‘ठाड़े रहियो’ पर शनाया कपूर का डांस

अपने इस पोस्ट पर उनकी दोस्त नव्या नंदा ने लिखा- “ओ…ओ…ओ।” वहीं, शनाया के फैंस वीडियो देखते ही लट्टू हो गए। एक यूजर ने लिखा- “मुझे तुम पर गर्व है।” जबकि दूसरे ने लिखा है- “लाजवाब”, तो एक फैन ने लिखा है- “वाह!”

ये भी पढ़ें: प्यासा: ये महलों, ये तख्तों, ये ताजों की दुनिया…ये दुनिया अगर मिल भी जाए तो क्या है

हाल ही में शनाया कपूर ने इंस्टाग्राम पर अनन्या पांडे और नव्या नवेली नंदा के साथ तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीर शनाया के घर की है, जहां गर्ल गैंग ने साथ में समय बिताया। इस दौरान शनाया और अनन्या ने ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ जींस पहनी हुई थी। शनाया ने इसके साथ कैप्शन में लिखा- “माई किन्डा क्रेजी।”


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.