अब शमिता शेट्टी हुईं Bigg Boss के घर से अचानक बाहर

अब शमिता शेट्टी हुईं Bigg Boss के घर से अचानक बाहर

पिछले हफ्ते ब‍िग बॉस के घर से अफसाना खान और राकेश बापट अचानक बेघर हो गए। राकेश बापट मेड‍िकल ग्राउंड पर घर से बाहर गए और रविवार को सलमान खान ने एनाउंस क‍िया क‍ि अब राकेश शो में लौटकर नहीं आएंगे।

शम‍िता शेट्टी इस बात से बेहद नाराज द‍िखीं। लेकिन अब खबर है कि खुद शम‍िता शेट्टी अचानक घर से बाहर हो गई हैं। अब तक शम‍िता को घर का सबसे दमदार कंटेस्‍टेंट माना जा रहा था। पर अचानक यूं घर से बहार होने पर उनके फैंस को भी जबरदस्‍त झटका लग सकता है।

सलमान खान ने घरवालों को रविवार के वीकेंड के वार पर बताया था कि अब राकेश बापट घर में वापस नहीं आने वाले हैं। ये सुनने के बाद शम‍िता शेट्टी काफी अपसेट नजर आईं। वह नेहा भसीन से कहती हुई नजर आईं कि राकेश जानता था कि वह लौटकर नहीं आएगा। उसे कम-से-कम बताना तो चाहिए था।

अब शम‍िता शेट्टी हुईं Bigg Boss के घर से अचानक बाहर

ये भी पढ़ें: चर्चा में क्यों है पाकिस्तानी एक्ट्रेसेस की सीरिज ‘कातिल हसीनाओं के नाम’?

शम‍िता ये भी कहती नजर आई कि उसे आना ही नहीं चाहिए था। शम‍िता ने कहा, “थोड़ा टफ हो जाता है और वह भाग गया। कम-से-कम उसे यहां रहकर लड़ना चाहिए था।” अब खबर आ रही है शम‍िता खुद मेडिकल कंडीशन के चलते घर से बहार आ गई हैं।

प‍िछले कुछ समय से शम‍िता को अपने कंधे पर टेप लगाए देखा जाता रहा था। साथ ही प‍िछले टास्‍क में भी शम‍िता के लिए स‍िंबा ने परफॉर्म क‍िया था क्‍योंकि शम‍िता को चोट लगी थी। हालांकि ये बात साफ नहीं है कि शम‍िता घर में वापस आने वाली हैं या नहीं।

ये भी पढ़ें: पेरिस हिल्टन ने 40 की उम्र में रचाई ब्वॉयफ्रेंड से शादी, शेयर किया वीडियो

शम‍िता के घर से बाहर होने के बाद से ही फैंस के बीच कई तरह की चर्चा हो रही है। एक कारण बताया जा रहा है कि शम‍िता खुद राकेश से मिलना चाहती हैं इसल‍िए वह घर से बाहर आई हैं।

वहीं, दूसरी तरफ खबर है कि शम‍िता ने घर से बाहर आने का फैसला ल‍िया है ताकि वह मीडिया के सवालों से बच सकें। खबर है कि सोमवार को मीडिया इंट्रैक्‍शन होने वाला है और उसी से बचने के लिए शम‍िता ने ये फैसला ल‍िया है।

उल्लेखनीय है कि अभी तक घर में तीन वाइल्‍ड कार्ड आए हैं और तीनों ही शम‍िता शेट्टी के लिए बड़ा सपोर्ट हैं। राजीव अदात‍िया, शम‍िता के भाई हैं जबकि नेहा भसीन और राकेश बापट ‘ब‍िग बॉस ओटीटी’ सीजन से उनके दोस्‍त हैं।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.