एक्ट्रेस और बिग बॉस की रनरअप रहीं सना खान ने मौलाना मुफ्ती अनस से रचाई शादी

एक्ट्रेस और बिग बॉस की रनरअप रहीं सना खान ने मौलाना मुफ्ती अनस से रचाई शादी

मुम्बई: बॉलीवुड अभिनेत्री और बिग बॉस की रनरअप रह चुकीं सना खान शादी के बंधन में बंध गई हैं। सना ने शुक्रवार को परिवारवालों की मौजूदगी में मौलाना मुफ्ती अनस के साथ निकाह कर ली हैं। उनकी शादी सूरत में हुई।

सोशल मीडिया पर सना खान की शादी की फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं। इस वीडियो में सना खान और मुफ्ती अनस व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं। वीडियो में सना खान केक काटती नजर आ रही हैं। सना बहुत खूबसूरत और खुश लग रही हैं। जब से लोगों को सना की शादी की बात सुनी है तब से लोग उन्हें ढ़ेरों बधाइयां दे रहे हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में सना ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने और मजहब की राह पर चलने का निर्णय लिया था। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने की जानकारी एक पोस्ट लिखकर दी थी।

दौलत और शोहरत

उन्होंने लिखा था, “भाईयों और बहनों, आज मैं अपनी जिंदगी के एक अहम मोड़ पर आप से बात कर रही हूं। मैं सालों से शोबिज फिल्म इंडस्ट्री की जिंदगी गुजार रही हूं और इस अरसे में मुझे हर तरह शोहरत, इज्जत और दौलत अपने चाहने वालों की तरफ से नसीब हुई है, जिसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं, लेकिन कुछ दिन से मुझ पर ये अहसास कब्जा जमाए हुए है कि इंसान के दुनिया में आने का मकसद क्या सिर्फ यह है कि वह दौलत और शोहरत कमाए?”

उन्होंने आगे लिखा था, “क्या उस पर ये फर्ध आइद नहीं होता कि वह अपनी जिंदगी उन लोगों की खिदमत में गुजारे जो बे आसरा और बे सहारा हैं? क्या उस इंसान को यह नहीं सोचना चाहिए कि उसे किसी भी वक्त मौत आ सकती है? और मरने के बाद उसका क्या बनने वाला है। इन दों सवालों का जवाब मैं मुद्दत से तलाश रही हूं खास तौर पर इस दूसरे सवाल कि मरने के बाद मेरा क्या बनेगा?”

फिल्म इंडस्ट्री की जिंदगी

सना ने आगे लिखा था, “यह जिंदगी असल में मरने के बाद की जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए है। और वो इसी सूरत में बेहतर होगी, जब बंदा अपने पैदा करने वाले के हुकुम के मुताबिक जिंदगी गुजारे और सिर्फ दौलत और शोहरत को अपना मकसद ना बनाए। बल्कि गुनाह की जिंदगी से बचकर इंसानियत की खिदमत करे। इसलिए मैं आज यह ऐलान करती हूं कि आज से ही मैं अपने ‘शोबिज’ (फिल्म इंडस्ट्री) की जिंदगी को छोड़कर इंसानियत की खिदमत और अपने पैदा करने वाले के हुकुम पर चलने का पक्का इरादा करती हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.