AIADMK और BJP का एलान, साथ मिलकर लडे़ंगे तमिलनाडु विधानसभा चुनाव

AIADMK और BJP का एलान, साथ मिलकर लडे़ंगे तमिलनाडु विधानसभा चुनाव

नई दिल्ली: एआईएडीएमके और भाजपा ने एलान किया है कि वो आने वाला तमिलनाडु विधानसभा चुनाव साथ मिलकर लडेंगे। तमिलनाडु के उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम ने कहा है कि भाजपा के साथ उनका आगामी विधानसभा चुनाव के लिए भी गठबंधन जारी रहेगी। उन्होंने यह घोषणा केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की मौजूदगी में किया।

अगले साल तमिलनाडु में चुनाव होने वाले हैं और राज्य में भाजपा का सत्ताधारी एआईएडीएमके के साथ गठबंधन है। वहीं, अमित शाह मिशन तमिलनाडु में दौरे पर हैं। कल शनिवार को राज्य सरकार की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम शामिल हुए। कार्यक्रम के दौरान अमित शाह ने डीएमके और कांग्रेस पर निशाना साधा।

अमित शाह ने कहा, ”आप लोगों ने अपने दस साल के कार्यकाल में राज्य को क्या दिया? मैं विनम्रता के साथ यह कह सकता हूं कि हम राज्य को जो कुछ भी दे रहे हैं यह राज्य का अधिकार था जिससे सूबे के लोग लंबे समय से वंचित थे।”

उन्होंने कहा, ”पूरी दुनिया कोरोना के प्रकोप से जूझ रहा है। पूरे देश ने नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में इस महामारी का डटकर सामना किया है। आंकड़ों को देखें तो भारत अन्य विकसित देशों से भी अच्छे से कोरोना का मुकाबला किया है।”

इस दौरान राज्य के दिग्गज नेता एमजीआर और जयललिता को अमित शाह ने श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि जिस तरह से एमजीआर और जयललिता जी के नेतृत्व में तमिलनाडु ने विकास किया था, मुझे भरोसा है कि पलानीस्वामी जी के नेतृत्व में तमिलनाडु इसी रास्ते पर आगे बढ़कर देश का सबसे अच्छा राज्य बन सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.