प्रियंका चोपड़ा कोरोना की डरावनी स्थिति पर बोलीं- मैं भीख मांगती हूं आप घर पर रहें!

प्रियंका चोपड़ा कोरोना की डरावनी स्थिति पर बोलीं- मैं भीख मांगती हूं आप घर पर रहें!

देशभर में कोरोना का संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। इस संक्रमण से हर रोज हज़ारों की संख्या में लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। यूनियन हेल्थ मिनिस्ट्री द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक, सोमवार को 2,59,179 कोरोना के नए मामले सामने आए हैं। ये 6वां दिन है, जब लगातार कोरोना के 2 लाख से ऊपर मामले आए हैं। स्थिति बद-से-बदत्तर होती जा रही है।

वहीं इस वायरस पर कई फिल्मी सितारे भी अपनी चिंता व्यक्त करते आएं हैं। साथ ही सभी को अपना ख्याल रखने की अपील भी कर रहे हैं। बॉलीवुड और हॉलीवुड की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने भी भारत के लोगों के लिए अपनी चिंता जाहिर की है और लोगों से कोरोना महामारी से बचने के लिए सावधानियां बरतने की अपील की है। प्रियंका चोपड़ा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक नोट साझा किया है। जिसमें वर्तमान परिस्थितियों को ‘गंभीर’ करार दिया है।

प्रियंका चोपड़ा कोरोना की डरावनी स्थिति पर बोलीं- मैं भीख मांगती हूं आप घर पर रहें!

ये भी पढ़ें: अर्शी खान कर रही थीं मीडिया से बात, फैन आया और Kiss कर हो गया फरार

प्रियंका चोपड़ा ने अपने पोस्ट में लिखा है, “पूरे देश में कोरोा की स्थिति गंभीर है। मैं देश के अलग-अलग हिस्सों से आ रही तस्वीरों और स्टोरीज को देख रही हूं जो बहुत डरावनी हैं। स्थिति कंट्रोल से बाहर है। कृपया घर पर रहें। मैं आपसे भीख मांगती हूं कि घर पर रहें। इसे अपने, अपने परिवार, दोस्तों, पड़ोसियों के लिए भी जरूरी समझें। हर एक डॉक्टर और फ्रंट लाइन वर्कर भी यही कह रहा है।”

उन्होंने आगे लिखा, ”घर पर रहें। सुनिश्चित करें आपके जानने वाला हर व्यक्ति घर पर रहे। अगर आप बाहर जाते हैं तो मास्क पहनें। अपने आस-पास के लोगों से बात करें और मामले की गंभीरता को समझाने की कोशिश करें, हम इसे हल्के में नहीं ले सकते। जब भी आपकी बारी आए, वैक्सीन लगवाएं। यह सब करने से हमारे मेडिकल सिस्टम का बोझ कम होगा।”

प्रियंका चोपड़ा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग उनके ट्वीट को काफी पसंद कर रहे हैं। यही नहीं फैंस उनके ट्वीट पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ’ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.