अर्शी खान कर रही थीं मीडिया से बात, फैन आया और Kiss कर हो गया फरार

अर्शी खान कर रही थीं मीडिया से बात, फैन आया और Kiss कर हो गया फरार

बिग बॉस फेम ड्रामा क्वीन अर्शी खान हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। राखी सावंत की तरह वह आए दिन ऐसी-ऐसी हरकते करती हैं जिससे खबरों में बनी रहती हैं। अर्शी अक्सर अजीब-व-गरीब बयान देकर पंगा खड़ा कर देती हैं।

लेकिन पिछले दिनों अर्शी खान के साथ एयरपोर्ट कुछ ऐसा हुआ जिसकी उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की थी। दरअसल, वह मीडिया से बात कर रही थीं तभी उनका एक फैन आया और उनके हाथों बोसा देकर यानी चूम कर भाग गया। अब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बीती रात सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अर्शी खान ऐयरपोर्ट पर काले कपड़ों में नजर आ रही हैं और मीडिया से बात कर रही हैं।

अर्शी खान कर रही थीं मीडिया से बात, फैन आया और Kiss कर हो गया फरार

ये भी पढ़ें: प्राची देसाई ने किया खुलासा, कहा- रोल पाने के लिए होना पड़ा कास्टिंग काउच का शिकार

वह कहती हैं, “आज मैं रमजान के हिसाब से…’ इतने में उनका एक फैन उनसे पास आता है और सेल्फी लेने लगता है। अर्शी खान मीडिया से बात करते-करते उसे सेल्फी देती हैं। सेल्फी लेने के बाद वह फैन अर्शी के हाथ को पकड़ता है और चूम कर वहां से गायब हो जाता है। यह देख अर्शी शरमा जातीं हैं। तभी एक पैपराजी कहता है, “ये क्या हो गया मैडम?” इस पर अर्शी कहती हैं, “चलो चलो… हो गया अभी।”

अर्शी खान के इस वीडियो को अब तक कई लाख बार देखा जा चुका है। अर्शी के कई फैन्स ने इस वीडियो को देखकर नाराजगी भी जाहिर की है। कुछ लोगों ने लिखा है कि अगर ऐसे में सेलेब्स लोगों को धकेल देते हैं तो क्या गलत करते हैं। वहीं, कुछ लोग अर्शी की सहजता की तारीफ कर रहे हैं। जबकि कुछ लोगों ने अर्शी से पुलिस कम्पलेन करने की सलाह दी है।


प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ’ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.