सलमान की अपकमिंग फिल्म ‘राधे’ ने रिलीज से पहले कमाया 230 करोड़, जानें कैसे!

सलमान की अपकमिंग फिल्म ‘राधे’ ने रिलीज से पहले कमाया 230 करोड़, जानें कैसे!

मुम्बई: सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ को लेकर हर दिन कोई-न-कोई खबर आ रही है। सलमान की इस फिल्म को लेकर एक खबर ये थी कि वे इसे केवल थिएटर्स में ही रिलीज करना चाहते हैं। हालांकि, उन्होंने इस फैसले को बाद में फिल्म मेकर्स पर छोड़ दिया। अब खबर आ रही है कि सलमान खान ने फिल्म प्रसारण के सारे अधिकार जी स्टूडियो को बेच दिए हैं। वह भी पूरे 230 करोड़ रुपये में।

बॉलीवुड हंगामा वेबसाइट के मुताबिक, “सलमान ने राधे फिल्म के थिएटर, सैटेलाइट (देश+विदेश), डिजिटल और म्यूजिक राइट्स जी स्टूडियो को 230 करोड़ में बेच दिए हैं। कोरोना टाइम में हुई ये सबसे बड़ी डील है। इस बारे में दोनों के बीच पूरे लॉकडाउन में बातचीत जारी थी लेकिन डील दिसंबर में जाकर पूरी हुई है।”

ये भी पढ़ें: आर्यन खान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, फैंस ने बताया शाहरुख खान का कार्बन कॉपी

इससे पहले खबर आई थी कि इस फिल्म को यशराज फिल्म्स कमीशन के आधार पर थिएटर्स में रिलीज करेगा। लेकिन अब ये जिम्मेदारी जी स्टूडियो को दे दी गई है। राधे के अलावा एक खबर ये भी है कि सलमान खान प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ‘कागज’ भी जी5 पर रिलीज होगी। ‘कागज’ में पंकज त्रिपाठी लीड रोल में नजर आएंगे।

बात करें अगर ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की तो इसमें सलमान खान से साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे। यह फिल्म कोरियाई एक्शन फिल्म ‘द आउटलॉज’ की रीमेक बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ये सितारे हमउम्र होने के बावजूद दिखते हैं एक-दूसरे से बड़े

माना जा रहा है कि यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। फिलहाल सलमान खान अपने बहनोई आयुष शर्मा की फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ की शूटिंग में व्यस्थहैं। बीते दिनों फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है।

ये भी पढ़ें: ‘मिशन मंजनू’ में सिद्धार्थ के साथ साउथ की मशहूर अदकारा रश्मिका मंदाना आएंगी नजर, पोस्टर जारी

इस फिल्म में सलमान के अंदाज को फैंस ने काफी तारीफ किया। ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ को महेश मांजरेकर डायरेक्ट कर रहे हैं। पहले इस फिल्म में एक्ट्रेस सई मांजरेकर के होने की भी खबरें थीं। हालांकि महेश ने इस बात से इनकार कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.