सलमान खान ने KRK के खिलाफ ठोका मानहानि का मुकदमा, जानें पूरा मामला

सलमान खान ने KRK के खिलाफ ठोका मानहानि का मुकदमा, जानें पूरा मामला

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने एक्टर कमाल आर खान (केआरके) के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने मुंबई कोर्ट में मानहानि की शिकायत की है। दरअसल, ये मामला सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ के रिव्यू से जुड़ा हुआ है।

सलमान खान की लीगल टीम की ओर से कमाल आर खान को सोमवार को शिकायत के संबंध में नोटिस भेज दिया गया है। नोटिस के मुताबिक, सलमान खान की लीगल टीम गुरुवार को सिविल कोर्ट के एक एडिशनल सेशन जज के समक्ष तत्काल सुनवाई के लिए मामले का उल्लेख करेगी।

ये भी पढ़ें: सलमान खान ने बताया, इमरजेंसी सिचुएशन में कैसे फ्री ले सकते हैं ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

नोटिस पर रिएक्ट करते हुए कमाल आर खान ने ट्वीट किया है, “डियर सलमान खान ये मानहानि केस आपकी हताशा और निराशा का सबूत है। मैं अपने फॉलोअर्स के लिए रिव्यू करता हूं और अपना काम कर रहा हूं। मुझे आपकी फिल्मों के रिव्यू करने से रोकने के बजाय, आपको कुछ अच्छी फिल्में बनानी चाहिए। मैं सच्चाई के लिए लड़ता रहूंगा। मुकदमा करने के लिए थैंक्यू।”

वैसे तो केआरके बॉलीवुड फिल्मों का अपने स्टाइल में रिव्यू करते हैं पर कई बार वो अपनी सीमा को पार कर जाते हैं। उन्होंने दुबई में ‘राधे’ का फर्स्ट हाफ देखने के बाद इसका रिव्यू किया था। इतना ही नहीं उन्होंने आगे चलकर फिल्म की पायरेटेड कॉपी कहां मिलेगी इसकी भी जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की थी।

ये भी पढ़ें: सलमान खान बोले- चुलबुल पांडे बन घर नहीं जा सकते वरना माँ थप्पड़ मारेगी

सलमान खान ने KRK के खिलाफ ठोका मानहानि का मुकदमा

केआरके ने अपने रिव्यू कहा था, “फर्स्ट हाफ देखने के बाद कुछ भी समझ नहीं आ रहा है। कहानी क्या है, कैरेक्टर क्या है, क्या हो रहा है। मेरा दिमाग पूरी तरह से घूम गया है। मुझे समझ ही नहीं आया। गाने वगैरह-एक्शन ठीक है, पर ये सब क्यों हुआ इसका कुछ अता-पता नहीं। इंटरवेल के बाद मुझसे थिएटर में अंदर नहीं जाया जा रहा…।”

देखा जाए तो केआरके अक्सर जिसे पसंद नहीं करते हैं उनकी फिल्म की रिव्यू कम टारगेट अधिक करते हैं। यही वजह है कि अधिकतर लोग उनकी बातों को सिरियस नहीं लेते। फिल्म ‘राधे’ 13 मई को रिलीज हुई थी। इसमें सलमान के अलावा जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा जैसे सितारे थे। प्रभुदेवा ने इसका निर्देशन किया है।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेससुक, ट्विटर, टेलीग्राम और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.