तेजस्वी के क्रिश्चियन लड़की से शादी करने पर भड़के मामा साधु, अमर्यादित भाषा की सारी हदें लांघी

तेजस्वी के क्रिश्चियन लड़की से शादी करने पर भड़के मामा साधु, अमर्यादित भाषा की सारी हदें लांघी

लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव की शादी पर परिवार में बवाल मचा हुआ है। पहले लालू यादव और राबड़ी यादव के मर्जी के विरुद्ध जाकर शादी करने की बात सामने आई थी। लेकिन अब उनके मामा साधू यादव भी काफी खफा हो गए हैं। तेजस्वी की शादी क्रिश्चियन लड़की से होने को उन्होंने कलंक करार दिया है।

साधु यादव ने इसके लिए न सिर्फ अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया बल्कि भांजे तेजस्वी को जूते-चप्पल से पीटने की बात तक कह डाली। साधु यादव यहीं नहीं रुके, बल्कि लालू यादव की बेटी यानी अपनी भांजियों को लेकर भी गलत भाषा का इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा कि सबकी पोल खोलूंगा।

जब लालू यादव के साले से पूछा गया कि तेजस्वी यादव ने क्रिश्चियन लड़की से शादी की है इस पर वे क्या कहना चाहेंगे। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि यादव बिरादरी में इसको लेकर काफी गुस्सा है।

तेजस्वी के क्रिश्चियन लड़की से शादी करने पर भड़के मामा साधु, अमर्यादित भाषा की सारी हदें लांघी

ये भी पढ़ें: मोदी सरकार ने ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ योजना के 80% पैसे विज्ञापन में उड़ाए

मामा साधु यादव ने कहा कि लालू यादव ने पूरे संस्कार को बेच दिया है। उन्होंने यहां तक कहा कि लालू ने अपने बेटा-बेटियों को संस्कार नहीं सिखाया है। लालू परिवार पर हमला बोलते हुए साधु यादव ने कहा कि लालू परिवार के कुकर्म का एक-एक कर पोल खोलूंगा।

उन्होंने कहा कि जो अपने परिवार को संस्कार नहीं सिखाया, वह बिहार को संस्कार क्या सिखाएगा। साधू यादव ने आगे कहा कि लालू ने अपनी बेटियों की शादी में हर चीज देखी। लालू यादव ने कुल खानदान को हमेशा ध्यान में रखा तो फिर तेजस्वी यादव की शादी में इतनी बड़ी गलती कैसे की।

साधू यादव ने तेजस्वी की शादी को संस्कार विरोधी बताते हुए कहा कि राजद केवल एक परिवार की हो गई है। उन्होंने कहा कि शादी में किसी भी विधायक और राजद नेता को नहीं बुलाया गया। उन्होंने कहा कि यह शादी अंतर धार्मिक है। इन लोगों ने क्या-क्या बुरे कारनामे किए हैं। उन सभी का अब एक-एक कर पोल खोलेंगे।

तेजस्वी के क्रिश्चियन लड़की से शादी करने पर भड़के मामा साधु, अमर्यादित भाषा की सारी हदें लांघी

ये भी पढ़ें: कुतुबमीनार परिसर में हिंदू और जैन देवताओं के पूजा की मांग वाली याचिका खारिज

लालू यादव यहीं नहीं रुके। उन्होंने अमर्यादित भाषा की सारी हदे पार करते हुए कहा कि मीसा भारती, चंदा यादव और गाजियाबाद में जिसकी शादी हुई है, उन सब का पुराने कुकर्मों का पोल खोलेंगे। वहीं, उन्होंने मीसा भारती के चरित्र पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि वह पढ़ती थी या क्या करती थी। ये सब एक-एक कर लोगों को बताएंगे।

साधू यादव ने कहा कि यादव समाज लालू और उनके परिवार को अपना नेता मानता था, लेकिन तेजस्वी ने यादव के सपने को चकनाचूर कर दिया। अब तेजस्वी मुख्यमंत्री का सपना छोड़ दें, क्योंकि वह अब यादव नहीं क्रिश्चियन हो चुके हैं। साधू इतने गुस्से में दिखे कि तेजस्वी की नवविवाहिता को बियर बार की डांसर तक करार दिया।

साधू यादव ने कहा कि यादवों के भरोसे लालू यादव सालों सत्ता में बने रहे, लेकिन अब वही यादव समाज तेजस्वी यादव का विरोध करेगा। क्या यादव समाज में लड़की की कमी हो गई थी, जो तेजस्वी ने ईसाई धर्म की लड़की से शादी कर ली।

तेजस्वी यादव ने की सगाई, सामने आई दुल्हन एलेक्सिस की पहली तस्वीर

ये भी पढ़ें: सरकार ने मारी पलटी, तोमर बोले- किसानों के मुआवजे का मामला राज्य सरकारों का विषय

पूर्व भाजपा नेता ने कहा कि वोट मांगने के लिए ये बिहार के लोगों से अपील करते हैं पर शादी के लिए दूसरे सूबे की गैर धर्म की लड़की को चुनते हैं। बिहार लालू यादव की बपौती नहीं है। उन्हें यहां के लोग इसका जवाब देंगे।

साधु यादव ने सवाल उठाते हुए कहा कि अगर सब कुछ ठीक था तो दिल्ली में चोरी-चोरी शादी क्यों की। सबको क्यों नहीं बुलाया। उनका सवाल था कि जब तेजस्वी से असेंबली में इस लड़की के बारे में पूछा गया था तो उसने कहा था कि क्रिकेट खेलते समय किसी ने सेल्फी ले ली थी। उसने बिहार की जनता से धोखा किया।

साधू यादव ने जगदानंद सिंह पर भी हमला बोला। उनका कहना था कि जगदानंद सिंह ही परिवार को खत्म करने वाला है। राष्ट्रीय जनता दल को हम लोगों ने सींचा है। लेकिन ये लोग पार्टी को बर्बाद करने पर तुले हैं।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.