रोहिणी ने साधु यादव को बताया कंस, दूसरी तरफ तेजप्रताप बोले- रुक आवतानी बिहार

रोहिणी ने साधु यादव को बताया कंस, दूसरी तरफ तेजप्रताप बोले- रुक आवतानी बिहार

लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव की शादी पर बवाल मचा हुआ है। पहले लालू यादव और राबड़ी यादव के मर्जी के विरुद्ध जाकर शादी करने की बात सामने आई थी। लेकिन अब उनके मामा साधु यादव भी काफी खफा हैं। उन्होंने शुक्रवार को तेजस्वी की शादी क्रिश्चियन लड़की रिचेल से होने को कलंक बताया था।

अब तेजस्वी की बहन रोहिणी आचार्य ने अपने मामा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने साधु यादव को कंस करार दिया है। उन्होंने कहा अपने मामा से कहा है कि रिश्ता निभाना है तो कृष्ण बनो। रोहिणी ने शनिवार को कहा कि कंस आज भी समाज में मौजूद हैं, ये बात इन्होंने साबित कर दी है। अगर रिश्ता निभाना है तो कृष्ण बनो, दुष्ट कंस के जैसा अन्यायी न बनो।

लालू की बेटी रोहिणी ने साधु यादव को बताया कंस मामा, बोलीं- कृष्ण बनो दुष्ट…

दूसरी तरफ तेजप्रताप ने भी मामा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। तेजप्रताप ने अपने अंदाज में ट्वीट किया है, “रुकऽअ हम आऽवतानी बिहार तऽ गर्दा उड़ाऽव तानी तोहार..! बुढ़-बुजुर्ग बाड़ऽअ, तनिक औक़ात में रहल सिखऽ। पाजामा से बाहर आऽवल के कौनो ज़रूरत नईखे..!”

तेजप्रताप ने एक अन्य ट्वीट में लिखा है कि हत्यारे साधु यादव का पुतला दहन छात्र जनशक्ति परिषद द्वारा किया गया। हमारी माँ-बहनों की इज्जत को सरेआम बेइज्जत करने वाले उस ‘कंस’ को मेरा खुला निमंत्रण है कि अगर अपनी माँ का दुध पिया है तो मैदान में आके करले दो-दो हाथ। या अगर औकात है तो सामने में सीधा खड़ा होकर हीं दिखा दें!”

जैसा कि मालूम है कि तेजस्वी यादव की शादी 9 दिसंबर को रिचेल से हुई थी। हालांकि, बताया जा रहा है कि शादी करने से पहले रिचेल का नाम बदलकर राजेश्वरी यादव किया गया था। बस यही बात तेजस्वी और रोहिणी के मामा साधु यादव को नागवार गुजरी।

ये भी पढ़ें: योगी का उत्तर प्रदेश मानवाधिकार उल्लंघन करने में तीसरे साल भी रहा अव्वल

साधु यादव ने इसके लिए न सिर्फ अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया बल्कि भांजे तेजस्वी को जूते-चप्पल से पीटने की बात तक कह डाली। साधु यादव यहीं नहीं रुके, बल्कि लालू यादव की बेटी यानी अपनी भांजियों को लेकर भी गलत भाषा का इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा कि सबकी पोल खोलूंगा।

जब लालू यादव के साले से पूछा गया कि तेजस्वी यादव ने क्रिश्चियन लड़की से शादी की है इस पर वे क्या कहना चाहेंगे। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि यादव बिरादरी में इसको लेकर काफी गुस्सा है। मामा साधु यादव ने कहा कि लालू यादव ने पूरे संस्कार को बेच दिया है। उन्होंने यहां तक कहा कि लालू ने अपने बेटा-बेटियों को संस्कार नहीं सिखाया है। लालू परिवार पर हमला बोलते हुए साधु यादव ने कहा कि लालू परिवार के कुकर्म का एक-एक कर पोल खोलूंगा।

लालू की बेटी रोहिणी ने साधु यादव को बताया कंस मामा, बोलीं- कृष्ण बनो दुष्ट…

उन्होंने कहा कि जो अपने परिवार को संस्कार नहीं सिखाया, वह बिहार को संस्कार क्या सिखाएगा। साधु यादव ने आगे कहा कि लालू ने अपनी बेटियों की शादी में हर चीज देखी। लालू यादव ने कुल खानदान को हमेशा ध्यान में रखा तो फिर तेजस्वी यादव की शादी में इतनी बड़ी गलती कैसे की।

ये भी पढ़ें: तेजस्वी के क्रिश्चियन लड़की से शादी करने पर भड़के मामा साधु, अमर्यादित भाषा की सारी हदें लांघी

साधु यादव ने तेजस्वी की शादी को संस्कार विरोधी बताते हुए कहा कि राजद केवल एक परिवार की हो गई है। उन्होंने कहा कि शादी में किसी भी विधायक और राजद नेता को नहीं बुलाया गया। उन्होंने कहा कि यह शादी अंतर धार्मिक है। इन लोगों ने क्या-क्या बुरे कारनामे किए हैं। उन सभी का अब एक-एक कर पोल खोलेंगे।

लालू यादव यहीं नहीं रुके। उन्होंने अमर्यादित भाषा की सारी हदे पार करते हुए कहा कि मीसा भारती, चंदा यादव और गाजियाबाद में जिसकी शादी हुई है, उन सब का पुराने कुकर्मों का पोल खोलेंगे। वहीं, उन्होंने मीसा भारती के चरित्र पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि वह पढ़ती थी या क्या करती थी। ये सब एक-एक कर लोगों को बताएंगे।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.