रश्मिका मंदाना के इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने यूट्यूब पर बनाया रिकॉर्ड, एक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट

रश्मिका मंदाना के इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने यूट्यूब पर बनाया रिकॉर्ड, एक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट

साउथ फिल्म की अभिनेत्री रश्मिका मंदाना नेशनल क्रश कहलाती हैं। उनकी खूबसूरती और मासुमियत से हर कोई खींचा चला आता है। रश्मिका ने कन्नड़, तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम किया है। फिल्मों की कामयाबी और उनके टैलेंट ने रश्मिका की एक बड़ी फैन फॉलोइंग है।

तेलुगु सुपरहिट फिल्म ‘डियर कॉमरेड’ लोगों ने खूब पसंद किया। इस फिल्म को यूट्यूब पर 250 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। 2.9 मिलियन से अधिक लाइक्स भी मिले हैं जोकि इस बात को साबित करता है कि यह फिल्म दर्शकों को कितना पसंद है। इस फिल्म को लेकर राश्मिका ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि यह फिल्म दिल के बेहद करीब है।

रश्मिका मंदाना के इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने यूट्यूब पर बनाया रिकॉर्ड, एक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट

फिल्म के बारे में बात करते हुए रश्मिका कहती हैं, “मैं यह वास्तव में कहीं भी ऐसा कभी नहीं कह सकती थी, लेकिन डियर कॉमरेड आज तक मेरे दिल के बेहद करीब है .. प्रिपरेशन, वहां के लोग, शूटिंग प्रोसेस और अनुभव .. मेरे लिए इतने मायने रखते हैं कि मुझे नहीं लगता कि मैं इसे शब्दों में बयां कर सकती हूं।”

ये भी पढ़ें: जब सलमान खान को B ग्रेड फिल्म के निर्देशक ने धक्के मारकर बाहर निकलवा दिया

उन्होंने आगे कहा, “हर बार जब भी मैं उस फिल्म का कोई गाना या कुछ देखती हूं, तो मेरी आंखों में आंसू आ जाते हैं और इससे मेरा मतलब सकारात्मक तरीके से है।”

यूट्यूब पर फिल्म के माइलस्टोन के बारे में रश्मिका ने कहा, “फिल्म डियर कॉमरेड के हिंदी डब वर्जन द्वारा यूट्यूब पर 250 मिलियन व्यूज़ को पार कर लेना कोई आश्चर्य की बात नहीं है क्योंकि मुझे लगता है कि यह इसकी हकदार है। यह लोगों की कहानी है और यह वास्तविक है और हमारे दर्शक इसे देख सकते हैं। देश भर के दर्शकों द्वारा फिल्म पर अपना प्यार बरसाते हुए देखना दिल छू लेने जैसा है और ‘डियर कॉमरेड’ ने मुझे एक एक्टर और एक व्यक्ति के रूप में बहुत कुछ दिया है। जिसकी मैं हमेशा आभारी रहूंगी।”

ये भी पढ़ें: इलाज के लिए पत्नी लता संग अमेरिका के लिए रवाना हुए सुपरस्टार रजनीकांत

उत्तर भारत में रश्मिका को अच्छी लोकप्रियता प्राप्त है। उनकी हिंदी में डब की गई सभी फिल्में लोगों खूब पसंद करते हैं। फिल्म ‘डियर कॉमरेड’ को भरत कम्मा द्वारा निर्देशित किया गया था। इस फिल्म में विजय देवरकोंडा मुख्य भूमिका में थे।

फेस के दाग-धब्बे और ब्लैक हेड्स हटाने के लिए करें ये 10 आसान घरेलू उपाय

फिलहाल, रश्मिका अपनी आने वाली फिल्म ‘पुष्पा’ की रिलीज होने का इंतज़ार कर रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया है। इस फिल्म में उनके साथ अल्लू अर्जुन लीड रोल में हैं। रश्मिका बॉलीवुड में भी जल्द ही नजर आने वाली है। फिल्म ‘मिशन मजनू’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखेंगी।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.