इलाज के लिए पत्नी लता संग अमेरिका के लिए रवाना हुए सुपरस्टार रजनीकांत

इलाज के लिए पत्नी लता संग अमेरिका के लिए रवाना हुए सुपरस्टार रजनीकांत

सुपरस्टार रजनीकांत की बहुत दिनों से हेल्थ को लेकर दिक्कतें चल रही हैं। वे 18 जून देर रात इलाज के लिए अमेरिका के लिए रवाना हो गए। बताया जा रहा है कि रजनीकांत अपनी हेल्थ चेकअप के लिए अमेरिका गए हैं और अगले कुछ हफ्तों तक वहीं रहेंगे। चेन्नई एयरपोर्ट पर रजनीकांत को उनकी पत्नी लता के साथ देखा गया जिसका फोटो और वीडियो वायरल हो रहा हैं।

बताया जा रहा है कि रजनीकांत ने जाने के लिए एक चार्टर्ड प्लेन लिया जो पहले कतर स्थ‍ित दोहा जाएगी और उसके बाद वे वहां से अमेरिका की पैसेंजर फ्लाइट लेंगे। माना जा रहा है कि रजनीकांत 8 जुलाई तक भारत वापस आ जाएंगे।

ये भी पढ़ें: अब मेहविश हयात ने उठाया मुस्लिम किरदारों के गलत फिल्मांकन पर सवाल

मेगास्टार रजनी का शनिवार को अमेरिका रवाना होने की खबर आई थी। उन्होंने कोरोना महामारी के चलते केंद्र सरकार से इसके लिए अनुमति मांगी थी। इससे पहले खबर आई थी कि रजनीकांत विशेष विमान से अमेरिका जाएंगे। दरअसल, रजनीकांत के दामाद धनुष और उनकी बच्चों के साथ अभी अमेरिका में ही हैं। अनुष वहां अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

इलाज के लिए हुए पत्नी लता संग अमेरिका के लिए रवाना हुए सुपरस्टार रजनीकांत

ये भी पढ़ें: जब सलमान खान को B ग्रेड फिल्म के निर्देशक ने धक्के मारकर बाहर निकलवा दिया

ऐसे में बताया जा रहा है कि मेडिकल चेकअप के दौरान रजनीकांत अपने दामाद के साथ ही रहेंगे। कुछ सालों पहले रजनीकांत के किडनी की सर्जरी हुई थी। बताया जा रहा है कि जिस डॉक्टर ने उनकी सर्जरी की थी उनसे मिलने ही वो अमेरिका गए हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी फिल्म ‘Annaatthe’ की शूटिंग पूरी की है।

उल्लेखनीय है कि बीते साल दिसंबर महीने में रजनीकांत की ब्लड प्रेशर में दिक्कत होने की बात सामने आई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कुछ दिनों के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी। इसके बाद उन्होंने बाहर आने के बाद राजनीति में नहीं आने का फैसला किया था।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.