इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल पर बनेगी बायोपिक, मुख्य भूमिका में होंगी इशिका डे

इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल पर बनेगी बायोपिक, मुख्य भूमिका में होंगी इशिका डे

रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बनीं रानू मंडल इन दिनों सुर्खियों से गायब हैं। वह कभी रेलवे प्लेटफॉर्म पर गाना गाने गाती थीं। एक दिन किसी ने उन्हें लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाते हुए देखा और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया।

देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गईं। फिर सामने आई उनकी दु:ख कहानी। इसके बाद संगीतकार और गायक हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म के एक गाने में उन्हें मौका दिया।

इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल पर बनेंगी बायोपिक, मुख्य भूमिका में होंगी इशिका डे

हालांकि, उसके बाद रानू मंडल अचानक गायब हो गईं। अब खबर आ रही है कि रानू मंडल के जीवन पर बायोपिक फिल्म बनने वाली है। फिल्म का नाम होगा- ‘मिस रानू मारिया’। इसे ऋषिकेश मंडल निर्देशित करेंगे।

ये भी पढ़ें: जब मोहम्मद रफी और लता मंगेशकर की 3 सालों तक बातचीत बंद रही, मगर क्यों?

बताया जा रहा है कि रानू मंडल के बायोपिक में उनका किरदार बंगाली और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री इशिका डे निभाएंगी। टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक खबर की माने तो इशिका ने बताया कि फिल्म की शूटिंग कोलकाता और मुंबई में होगी।

इससे पहले फिल्म के लिए अभिनेत्री सुदीप्ता चक्रवर्ती का नाम सामने आया था पर लॉकडाउन की वजह से शेड्यूल डेट्स में दिक्कतें आईं जिसके बाद इशिका को साइन कर लिया गया।

इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल पर बनेंगी बायोपिक, मुख्य भूमिका में होंगी इशिका डे

इशिका ने एक और खास बात बताया, वह ये कि रानू मंडल की बायोपिक के लिए हिमेश रेशमिया को भी अप्रोच किया गया है। उन्होंने कहा कि कि उम्मीद करती हैं पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिलेगा।

ये भी पढ़ें: आमिर खान ने ऐसा क्या किया जिसकी वजह से दिव्या भारती बाथरूम में घंटों रोईं?

हालांकि, इशिका की माने तो अभी तक रानू मंडल से उनकी मुलाकात नहीं हुई है। वह कहती हैं कि कोरोना की वजह से मुंबई में इस वक्त तमाम तरह की एहतियात बरती जा रही है। मैं मुंबई में हूं जबकि वह रानाघाट (कोलकाता) में हैं। हम वर्चुअली मिलने जा रहे हैं।

इशिका डे इससे पहले फिल्म ‘लाल कप्तान’ और वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में नजर आ चुकी हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग नवंबर से शुरू होगी। मेकर्स की इसे 2022 के मार्च-अप्रैल में रिलीज करने की योजना है।


[प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।]

Leave a Reply

Your email address will not be published.