राधिका आप्टे का न्यूड वीडियो लीक होने पर छलका दर्द, बताया पीछे की पूरी कहानी

राधिका आप्टे का न्यूड वीडियो लीक होने पर छलका दर्द, बताया पीछे की पूरी कहानी

बॉलीवुड में बात हो बेबाक अभिनेत्रियों का तो उनमें राधिका आप्टे का नाम आता है। उन्होंने अपने करियर में कई यादगार रोल किए। बॉलीवुड में राधिका ने फिल्म ‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’ से डेब्यू किया था। इसके अलावा ‘पार्च्ड’, ‘रक्त चरित्र’, रक्त चरित्र 2′, ‘शोर इन द सिटी’, ‘मांझी द माउंटमैन’, ‘बदलापुर’, और ‘हंटर’ जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय की।

फिर भी राधिका का जीवन विवादों से घिरा रहा है। वो चर्चा में तब आई थी जब उनका एक न्यूड वीडियो लीक हो गया था। उस वक्त उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। इसी संबंध में उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में खुलकर बातें की हैं और साथ ही उससे जुड़ा अपने हिस्सा का दर्द भी साझा किया है।

राधिका आप्टे का न्यूड वीडियो लीक होने पर छलका दर्द, बताया पीछे की पूरी कहानी

ग्राजिया मैगजीन को दिए इंटरव्यू में राधिका ने अपने न्यूड वीडियो लीक मामले में कहा, “जब मेरा न्यूड वीडियो लीक हुआ था तब मैं फिल्म ‘क्लीन शेव’ की शूटिंग कर रही थी। शूटिंग के दौरान की एक न्यूड क्लिप लीक हुई तो मुझे बुरी तरह ट्रोल किया गया और इसने मुझ पर असर डाला। मैं चार दिनों तक घर से बाहर नहीं निकल सकी इसलिए नहीं कि मीडिया में क्या कहा जा रहा था बल्कि मेरे ड्राइवर, वॉचमैन और मेरे स्टाइलिस्ट के ड्राइवर ने मुझे तस्वीरों में पहचान लिया था।”

ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने कोरोना मरीजों के लिए जुटाए 22 करोड़, डोनर्स को कहा- धन्यवाद

राधिका ने आगे कहा, “ये कॉन्ट्रोवर्शिल फोटोज देखकर कोई भी पहचान सकता है कि वह मैं नहीं थी। मुझे लगता है इसके लिए कोई कुछ नहीं कर सकता है। इसे इग्नोर करना चाहिए। बाकी सब आपके समय की बर्बादी होगी। जब मैंने पार्च्ड के लिए के लिए जब कपड़े उतारे थे तो मुझे महसूस हुआ कि अब छुपाने के लिए कुछ बचा नहीं है।”

राधिका आप्टे का न्यूड वीडियो लीक होने पर छलका दर्द, बताया पीछे की पूरी कहानी

उन्होंने कहा, “यह आसान नहीं था क्योंकि उस वक्त मैं अपनी बॉडी इमेज से जूझ रही थी। स्क्रीन पर न्यूड होना थोड़ा डराने वाला था। अब मैं इसे कहीं भी कर सकती हूं।” वो आगे कहती हैं, “बेशक फिल्म कई जगह गई और मेरे काम को सराहा गया। मुझे सच में इस तरह के काम की जरूरत थी क्योंकि जब आप बॉलीवुड होते हैं तो आपको लगातार सलाह दी जाती है कि आपके शरीर के साथ क्या करना है। मैंने हमेशा सोच रखा था कि मैं अपने शरीर या चेहरे पर कभी कुछ नहीं करूंगी।”

ये भी पढ़ें: सलमान खान ने बताया, इमरजेंसी सिचुएशन में कैसे फ्री ले सकते हैं ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

राधिका ने आखिरी में कहा कि वो अपने शरीर की बनावट, रंग, रूप को लेकर बहुत गर्व महसूस करती हैं। राधिका ने कहा, “हां, ऐसा हुआ कि वो फिल्म (Parched) कई प्लेटफॉर्म्स पर दिखाई गई, जिसके बाद लोगों ने तारीफ की और नया काम भी मिला।” बात करें वर्कफ्रंट की तो हाल ही में राधिका आप्टे की फिल्म ‘ओके कम्प्यूटर’ रिलीज हुई है।


प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ’ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.