प्रियंका गांधी का गंभीर आरोप, कहा- सरकार ने मेरे बच्चों का इंस्टाग्राम हैक किया

प्रियंका गांधी का गंभीर आरोप, कहा- सरकार ने मेरे बच्चों का इंस्टाग्राम हैक किया

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर धुआंधार प्रचार हो रहे हैं। रैलियों के दौरान आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इस बीच कांग्रेस महासचिल प्रियंका गांधी ने यूपी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि उनके बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट तक हैक किए गए हैं।

प्रियंका गांधी ने तंज कसते हुए कहा कि सरकार के पास कोई काम नहीं है क्या? उन्होंने पीसीसी से अपने घर लौटते वक्त मीडिया से संक्षिप्त बातचीत में कहा कि सरकार उनके बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट हैक करा रही है।

ये भी पढ़ें: मेट्रो मैन बोले- ‘हिंदुत्व’ से बाज आए BJP, कहा- ‘लव जिहाद’ कोई मुद्दा नहीं

प्रियंका ने फोन टैपिंग पर आयकर छापों से संबंधित मीडिया के सवालों के जवाब में कहा कि सरकार के पास इसके अलावा कोई अन्य काम नहीं रह गया है। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के प्रयागराज के कार्यक्रम पर तंज कसते हुए कहा, ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ की वजह से आज प्रधानमंत्री को महिलाओं के लिए काम करना पड़ रहा है।

प्रियंका गांधी ने कहा कि अब महिलाएं जग गईं हैं। इस देश की शक्ति के आगे प्रधानमंत्री झुक गए हैं। यह यूपी की महिलाओं की जीत है, जिससे मैं बहुत खुश हूं। उल्लेखनीय है कि इस समय उत्तर प्रदेश में फोन टैपिंग का मामला गरमाया हुआ है। राज्य के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने पिछले दिनों दावा किया था कि यूपी सरकार उनके फोन टैप करती है और सीएम योगी उनके फोन की बातचीत सुनते हैं।

ये भी पढ़ें: लखीमपुर कांड को लेकर विपक्ष का संसद भवन से विजय चौक तक पैदल मार्च

अखिलेश यादव ने कहा था, “हमारे सभी फोन कॉल्स को सुना जा रहा है। सपा कार्यालय के सारे फोन सुने जा रहे हैं। सीएम खुद शाम को कुछ रिकॉर्डिंग खुद सुन रहे हैं। आप (पत्रकार) अगर हमसे संपर्क करें तो समझ लें, आपकी बात भी सुनी जा रही है। सोचिए यह सरकार कितनी अनुपयोगी है।”

प्रियंका गांधी ने इससे पहले सरकार पर निशाना साधते हुए रविवार को कहा था कि सरकार का काम क्या है? विकास करना, लोगों की परेशानी का समाधान निकालना। अत्याचारियों को रोकना। लेकिन सरकार इसकी जगह विपक्ष के फोन टैप करने में व्यस्त है।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.