फैंस को वैलेंटाइन डे पर प्रभास का तोहफा, फिल्म ‘राधे श्याम’ का टीजर रिलीज

फैंस को वैलेंटाइन डे पर प्रभास का तोहफा, फिल्म ‘राधे श्याम’ का टीजर रिलीज

साउथ फिल्मों के सुपर स्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘राधे श्याम’ चर्चा का विषय बना हुआ है। प्रभास ने अपने फैंस को वैलेंटाइन डे पर खास तोहफा दिया है। दरअसल, फिल्म ‘राधे श्याम’ का टीजर रिलीज हो गया है।

सोशल मीडिया पर टीजर रिलीज के साथ ही #ValentinesWithRS हैशटैग भी ट्रेंड हो रहा है। साथा-ही-साथ फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गया है। प्रभास के ड्रीमी पोस्टर के बाद फैंस को इस टीजर का बेसब्री से इंतजार था।

ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा करने जा रही हैं शादी, जानें कौन हैं उनके होने वाले दुल्हा वैभव रेखी

फैंस को टीजर के साथ बता दिया गया है कि इस फिल्म को वह 30 जुलाई, 2021 को सिल्वर स्क्रीन पर देख सकेंगे। टीजर को देखकर लग रहा है कि ये एक रोमांटिक लव स्टोरी फिल्म है। लेकिन प्रभास ने कहा है कि वह वो रोमियो नहीं जो जूलियट के लिए जान दे। जहां प्रभास टीजर में एक तरफ बेहद डेशिंग दिख रहे हैं तो वहीं पूजा हेगड़े भी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

शुरुआत में ‘राधे श्याम’ के टीजर में ट्रेन और रेलवे स्टेशन दिखाई दे रहा है जिसके बाद पूजा, प्रभास से पूछती हैं, “अपने आप को रोमियो समझते हो?” प्रभास इस पर जवाब देते हुए कहते हैं, “उसने प्यार के लिए जान दी थी, मैं उस टाइप का नहीं हूं।” फैंस फिल्म के टीजर को बेहद पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया खूब शेयर कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: सड़क पर बच्चे का डांस देख इंप्रेस हुईं धक-धक गर्ल, ‘डांस दीवाने 3’ में लाने का किया ऐलान

फिल्म ‘राधेश्याम’ यूरोप में स्थापित एक महाकाव्य प्रेम कहानी पर आधारित मानी जा रही है। फिल्म में ‘पैन इंडिया’ स्टार प्रभास और पूजा हेगड़े के सचिन खेडेकर, भाग्यश्री, प्रियदर्शी, मुरली शर्मा, साशा छेत्री, कुणाल रॉय कपूर सहित कई दूसरे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

हैदराबाद के अलावा फिल्म की शूटिंग यूरोप में कई जगहों पर हुई है। फिल्म का कुछ सीन जॉर्जिया में भी शूट किया गया है। फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.