शादी होने और धोखा देने के दावों पर पवित्रा ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

शादी होने और धोखा देने के दावों पर पवित्रा ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

मुम्बई: बिग बॉस-14 की कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया ने अपने शादीशुदा और धोखाबाज होने की बात पर चुप्पी तोड़ी दी है। उन्होंने सुमित माहेश्वरी के दावे पर कमेंट करने से फिलहाल इनकार कर दिया है। पवित्रा ने कहा कि सही समय आने पर वह अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का जवाब देंगी।

उन्होंने कहा कि वर्तमान में यह उनके लिए ज्यादा जरूरी नहीं है। बिग बॉस-14 के वीकेंड का वॉर एपिसोड में शो से पवित्रा बाहर हुई थीं। उसके एक दिन बाद सुमित ने उन पर यह आरोप लगाए थे। पवित्रा ने शो में कहा था कि वे दोनों सगाई करने वाले थे लेकिन कुछ वजहों से उनकी सगाई टूट गई थी।

ये भी पढ़ें: पूजा बेदी की बेटी अलाया ने कराया फोटोशूट, देखें ग्लैमरस अंदाज की झलकियां

पवित्रा ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “मैं जल्द ही सभी सवालों के जवाब दूंगी। ईमानदारी से कहूं तो यह मेरे लिए महत्वपूर्ण नहीं है। मैं सिर्फ इतना ही कहना चाहती हूं कि किसी की लाइमलाइट पाना अच्छा है।”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि इस विषय पर कोई कमेंट नहीं है, लेकिन मैं बहुत जल्द इस पर बात करूंगी। अभी मैं एजाज की यादों में हूं। मैं सिर्फ लाइव और अनकट वीडियो देख रही हूं और देख रही हूं कि वह मुझे कितना याद कर रहे हैं। मैं इस पार्ट को एन्जॉय कर रही हूं और मैं इन बेकार की बातों से अपनी यादों के बर्बाद नहीं करना चाहती हूं।”

ये भी पढ़ें: क्रिसमस पर रिलीज होगी ऋचा चड्ढा की फिल्म, जानें कौन थीं एडल्ट स्टार शकीला?

इस दौरान पारस छाबड़ा के साथ पवित्रा ने रिलेशनशिप पर भी कमेंट किया। उन्होंने कहा, “जब कोई व्यक्ति प्रसिद्धि की सीढ़ी चढ़ता है, तो उस व्यक्ति को उसके नीचे खींचने के लिए कोई न कोई व्यक्ति होता है। इससे पहले कि मैंने अपने घर में प्रवेश किया (एक्विट होने के बाद) मैं इन दो लोगों (पारस छाबड़ा और माहिरा) के बारे में पूरी तरह से तैयार थी। प्रतीक के लिए मैं कुछ नहीं कहना चाहती क्योंकि वह एक अच्छा इंसान है। उनके लिए मुझे हमेशा से पता था कि जब मैं बिग बॉस 14 के घर में जाऊंगी तो वे मेरी पीठ पीछे बोलेंगे। मेरे लिए वो लोग मायने नहीं रखते हैं।”

उल्लेखनीय है कि पारस छाबड़ा ने कहा था कि पवित्रा ने अपने पति के साथ मिलकर उन्हें धोखा दिया है। उन्होंने कहा था कि उनके पति ने जब उन्हें मैसेज भेजा, तब उन्हें पता चला कि वह शादीशुदा हैं। इसके बाद सुमित ने इस बात की पुष्टि भी की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.