आर्यन खान के खिलाफ नहीं मिले कोई सबूत, NCB की छापेमारी में हुईं गड़बड़ियां

आर्यन खान के खिलाफ नहीं मिले कोई सबूत, NCB की छापेमारी में हुईं गड़बड़ियां

पिछले दिनों सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। हालांकि, अब एक ताजा रिपोर्ट में सामने आया है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की स्पेशल इनवेस्टिगेशन टीम (SIT) को आर्यन खान के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले हैं।

किंग खान के बेटे आर्यन खान पर इंटरनेशनल ड्रग ट्रैफिकिंग सिंडिकेट का हिस्सा होने के आरोप लगाया गया था।। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, क्रूज पर छापेमारी वाली NCB की रिपोर्ट में कई अनियमितताएं सामने आई हैं।

आर्यन के खिलाफ NCB मुंबई यूनिट की तरफ से जो आरोप लगाए गए थे उसके विपरीत रिपोर्ट ने बताया कि कुछ ‘Key Findings’ बताती हैं कि आर्यन खान का फोन लेने और उसकी चैट खंगालने की जरूरत ही नहीं थी क्योंकि उसने कभी भी ड्रग्स कंज्यूम नहीं की है।

ये भी पढ़ें: जब दिव्या भारती ने पढ़ाई से छुटकारा पाने के लिए बॉलीवुड में ली इंट्री

इसके अलावा चैट ये भी बताती हैं कि स्टार किड आर्यन खान का किसी भी इंटरनेशनल ड्रग सिंडिकेट के साथ कोई कनेक्शन नहीं था। एक और फाइंडिंग बताती है कि रेड की वीडियो रिकॉर्डिंग नहीं की गई थी जो कि NCB के मैनुअल में अति आवश्यक है।

NCB ने कोर्ट में कबूला, आर्यन खान के पास नहीं था ड्रग्स, दी अजीबोगरीब दलील

जहां तक कई अन्य आरोपियों से ड्रग्स प्राप्त किए जाने की बात है तो उन्हें सिंगल रिकवरी के तौर पर दिखाया गया है। रिपोर्ट ये भी बताती है कि SIT की जांच अभी पूरी तरह खत्म नहीं हुई है और टीम को जांच पूरी करके रिपोर्ट फाइल करने में अभी कुछ महीने का वक्त और लग सकता है। अभी एक लीगल ओपिनियन लिया जाना बाकी है जिसमें देखा जाएगा कि क्या आर्यन पर ड्रग्स लिए जाने का आरोप लगाया जा सकता है, जबकि उनके पास से कोई ड्रग्स नहीं मिली है।

ये भी पढ़ें: जब गौरी के लिए पत्रकार पर शाहरुख खान ने कर दी कटार से वार, और हो गई जेल

इंडस्ट्री में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को लॉन्च किए जाने की तैयारी जोरों पर है। आर्यन खान की गिराफ्तारी और उसके बाद मिले बेल के बाद उनकी फैन फॉलोइंग करोड़ों में पहुंच गई है। शाहरुख खान और आर्यन खान की आवाज डबिंग के लिए ‘द लॉयन किंग’ में इस्तेमाल की जा चुकी है। हालांकि, इससे पहले कि वह बॉलीवुड में अपना पहला कदम बढ़ाते, किंग खान के बेटे को लेकर ये बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी हो गई थी।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.