बिग बॉस फेम निक्की तंबोली और एक्ट्रेस पिया बाजपेई के भाई का निधन

बिग बॉस फेम निक्की तंबोली और एक्ट्रेस पिया बाजपेई के भाई का निधन

टेलीविजन रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ की प्रतियोगी निक्की तंबोली के भाई का आज सोमवार को निधन हो गया। उनकी मौत कोरोना वायरस के कारण हुआ। इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर खुद निक्की ने दी। वे मात्र 29 साल के थे। हाल ही में निक्की तंबोली भी कोरोना से संक्रमित हो गई थी। लेकिन निक्की तंबोली के भाई ज‍तिन तंबोली आज सुबह इस दुनिया को अलविदा कह गए।

दूसरी तरफ एक्ट्रेस पिया बाजपेई के भाई का भी आज मंगलवार को कोरोना संक्रमण के बाद निधन हो गया। पिया ने भाई के निधन की जानकारी ट्विटर के जरिए अपने फैन्स को दी। ट्विटर पर कुछ दिनों पहले पिया बाजपेई ने अपने भाई के लिए अस्पताल में बेड और वेंटिलेटर के लिए मदद मांगी थी। उन्होंने लिखा था कि भाई की हालत में कोई सुधार देखने को नहीं मिल रहा है, उन्हें जल्द-से-जल्द बेड और वेंटिलेटर की जरूरत है।

बिग बॉस फेम निक्की तंबोली और एक्ट्रेस पिया बाजपेई के भाई का निधन

आज उन्होंने अपने भाई के निधन की खबर दी। पिया बाजपेई ने सोशल प्लेटफार्म ट्विटर पर लिखा, “मेरा भाई नहीं रहा।” इससे पहले पिया ने कई ट्वीट्स किए थे और लोगों से मदद की गुहार लगाई थी। उन्होंने लिखा था कि उत्तर प्रदेश, फर्रुखाबाद में उन्हें मदद की जरूरत है।

ये भी पढ़ें: मालदीव से लौटी आलिया भट्ट कोविड मरीजों के लिए आईं आगे, शुरू किया सोशल वर्क

वहीं, आज निक्की तंबोली ने अपने भाई के निधन को लेकर बताया जा रहा है कि जतिन लंबे समय से बीमार थे। और कुछ दिन पहले ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। निक्की ने भाई की फोटोज के साथ एक इमोशनल पोस्ट भी लिखी है। उन्होंने इंस्‍टाग्राम पर अपने भाई की मौत की खबर साझा की। साथ ही उसके जाने पर एक इमोशनल नोट भी शेयर किया है।

निक्की ने भाई संग अपनी फोटोज शेयर करते हुए लिखा, “हमें नहीं पता था कि इस सुबह ईश्‍वर तुम्‍हें हम से छीन लेगा.. जीतेजी हमने तुम्‍हें बहुत प्‍यार किया और अब तुम्‍हारे जाने के बाद भी हम यही करेंगे। तुम्‍हें खो कर हम टूट गए हैं। तुम अकेले नहीं गए हो, हम सभी का एक ह‍िस्‍सा भी तुम्‍हारे साथ चला गया है। अब जब तुम ईश्‍वर के पास हो, तुम्‍हारी प्‍यारी यादें हमारे साथ हैं और तुम्‍हारा प्‍यार अब भी हमारे ल‍िए एक मार्गदर्शक है।”

निक्की ने आगे लिखा, “हम तुम्‍हें देख नहीं सकते पर मैं जानती हूं तुम हमेशा हमारे साथ हो, हमारी फैमली चेन टूट गई। कुछ भी पहले जैसा नहीं है, लेकिन ईश्‍वर हमें एक-एक कर अपने पास बुलाएगा और हमारी फैमली चेन फिर से जुड़ जाएगी।”

ये भी पढ़ें: इरफान खान की पत्नी सुतापा ने क्यों कहा- छोटा राजन होता तो बेड जरूर मिलता?

उन्होंने लिखा, “तुमने तो हमें आखिरी फेयरवेल देने का भी मौका नहीं दिया। गुडबाय तक कहने नहीं दिया। तुम चले गए, जब तक हम जान भी पाते। केवल भगवान ही जानते हैं क्यों। तुम्हें हम मिलियन टाइम्स मिस करेंगे, मिलियन टाइम्स तुम्हारे लिए रोएंगे। काश, केवल प्यार तुम्हें बचा सकता तो तुम हमें छोड़कर ऐसे न जाते। हम किसी दिन दोबारा मिलेंगे। मैं भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं कि उन्होंने तुम्हें मेरा भाई बनाया, जब तुम इस धरती पर थे। तुम हमेशा हमारी प्रार्थनाओं में और दिल में रहोगे। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दें। दादा, मैं आपको बहुत मिस करूंगी।”

बिग बॉस फेम निक्की तंबोली और एक्ट्रेस पिया बाजपेई के भाई का निधन

उन्होंने हाल ही में इंस्‍टाग्राम पर ही बताया था कि उनका भाई कई सारी स्‍वास्‍थ्‍य समस्‍याओं से जूझ रहा था। न‍िक्‍की ने ल‍िखा था, “20 द‍िन पहले मेरा भाई अस्‍पताल में भर्ती हुआ है क्‍योंकि उसके फेफड़े खराब हो गए हैं। उसका एक फेफड़ा खराब है और वह एक फेफड़े के साथ ज‍िंदा है। उसे ट्यूबरक्‍लोस‍िस (टीबी) और कोविड हुआ है। उसे न‍िमोन‍िया भी था। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही भाई की सलामती और जल्द ठीक होकर घर वापस आने के लिए पूजा कराई थी।


प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ’ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.