अब तक के सबसे बोल्ड अवतार में नजर आईं नेहा भसीन, ‘तू की जाने’ गाना हुआ वायरल

अब तक के सबसे बोल्ड अवतार में नजर आईं नेहा भसीन, ‘तू की जाने’ गाना हुआ वायरल

मुंबईः बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा भसीन एक बार फिर अपनी बोल्डनेस और अपने नए गाने को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। अपनी आवाज के जादू से हर किसी को अपना दीवाना बनाने वाली नेहा भसीन का हाल ही में एक गाना रिलीज हुआ है। इस गाने में वह अब तक के सबसे बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं।

यह गाना बोल्ड सीन्स के चलते सुर्खियां बटोर रहा है। इस गाने में नेहा भसीन काफी बोल्ड अवतार में दिखाई दे रही हैं। उनके इस नए गाने का बोल है- ‘तू की जाने’। उनका ये गाना बीते 11 जनवरी 2021 को रिलीज हुआ है। रिलीज के बाद गाना लगातार सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बने मम्मी-पापा, सोशल मीडिया पर लगा बधाइयों का तांता

यूट्यूब पर 24 घंटे के अंदर 2 लाख 19 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है। यह गाना यूट्यूब पर काफी खूब धमाल मचा रहा है। नेहा भसीन के फैंस उनके इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं। अगर गाने की बात की जाए नेहा भसीन ने इसमें अपनी आवाज दी है और यह एक रोमांटिक और सेड सॉन्ग है।

ये भी पढ़ें: बाबिल ने कहा- अब मैं एक्टिंग की फील्ड में आने को तैयार हूं, साथ में शेयर की ये तस्वीर

नेहा का यह नया गाना काफी बोल्ड अंदाज में फिल्माया गया है। वह इसमें ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। नेहा ने इसके साथ ही अपने बालों को भी नया लुक दिया है। इसके लिए उन्होंने अपने बालों का शॉर्ट ब्लॉन्ड हेयर स्टाइल करवाया है। गाने में वे कई इंटिमेट सीन करती दिख रही है। इससे पहले उनका ‘स्वैग से करेंगे सबका स्वागत’, ‘नहीं जाना’, ‘कुछ खास है’ जैसे कई गाने हिट हो चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.