नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पहला म्यूजिक वीडियो ‘बारिश की जाए’ रिलीज

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पहला म्यूजिक वीडियो ‘बारिश की जाए’ रिलीज

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पहला म्यूजिक वीडियो ‘बारिश की जाए’ रिलीज हो गया है। नवाज के साथ म्यूजिक वीडियो में सुनंदा शर्मा भी नजर आ रही हैं। इस गाने को गाया है बी प्राक ने। उनका ये गाना आते ही छा गया है। इस गाने पर लाइक्स और व्यूज लगातार तेज़ी से बढ़ते हुए दिखाई दे रहे है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पहला म्यूजिक वीडियो 'बारिश की जाए' रिलीज

गाने में देखा जा सकता है कि सुनंदा शर्मा मेंटली अनस्टेबल दिखाई दे रही हैं। वहीं नवाजुद्दीन उनके प्यार में खोये हुए दिखाई दे रहे हैं। यह गाना एक लव स्टोरी पर आधारित है जो एक अच्छी हैप्पी एन्डिंग के साथ खत्म होती है।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड में जल्द डेब्यू करने वाली हैं सलमान खान की भांजी अलीजे अग्निहोत्री

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पहला म्यूजिक वीडियो 'बारिश की जाए' रिलीज

देखा जाए तो नवाजुद्दीन लम्बे समय बाद स्क्रीन पर डांस करते नजर आए हैं। इस गाने का बोल मशहूर संगीतकार और गीतकार जानी ने लिखा है।वहीं, अरविंदर खैरा ने गाने को डायरेक्ट किया है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पहला म्यूजिक वीडियो 'बारिश की जाए' रिलीज

यह वीडियो देसी मेलोडीज के बैनर तले रिलीज किया गया है। जैसाकि मालूम है बी प्राक को हाल ही में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।

ये भी पढ़ें: 21वीं सदी की 100 क्लासिक फिल्में जिसे हर किसी को देखनी चाहिए

जहां तक डायरेक्टर अरविंदर खैरा की बता है तो उन्होंने ‘पछताओगे’, ‘फिहलाल’, ‘सोच’, और ‘क्या बात है’ जैसे कई बेहतरीन म्यूजिक एल्बम डायरेक्ट कर चुके हैं।

वहीं सॉन्ग राइटर और संगीतकार जानी अब तक 108 से ज्यादा गाने लिख चुके हैं और म्यूजिक भी कंपोज कर चुके हैं। हाल ही में उनका गाना ‘तितलियां’ ब्लॉकबस्टर हिट रहा जिसे हार्डली संधू ने गया था।


प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ‘ के फेसबुक (@thenewsbatao) और ट्विटर (@news_batao) हैंडल से जुड़ें। आईडी पर क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.