मिथुन चक्रवर्ती की ‘कश्मीर फाइल्स’ की शूटिंग के दौरान तबीयत बिगड़ी

मिथुन चक्रवर्ती की ‘कश्मीर फाइल्स’ की शूटिंग के दौरान तबीयत बिगड़ी

मुम्बई: बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की मसूरी में अचानक से तबीयत बिगड़ गई है। मिथुन इस समय ‘कश्मीर फाइल्स’ नाम की एक वेबसीरीज की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग मसूरी में हो रही थी। शूटिंग के दौरान उनकी तबियत खराब हो गई।

बताया जा रहा है कि एक्टर की तबियत काफी बिगड़ गई थी। उनको देखने के लिए होटल में ही सिविल अस्पताल से डॉक्टर्स की एक टीम को बुलाया गया था। मिली जानकारी के मुताबिक, अभी उनके हालत में सुधार है।

मिथुन चक्रवर्ती की सेहत बिगड़ जाने के कारण फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है। वहीं फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने बताया है कि मिथुन चक्रवर्ती फूट पॉजनिंग का शिकार हो गए थे और वह खड़े भी नहीं हो पो रहे थे। इस वजह से शूटिंग को बीच में रोकना पड़ा। यह शूटिंग नवंबर से मसूरी में चल रही है।

ये भी पढ़ें: OTT फिल्मफेयर अवॉर्ड: पाताल लोक’ और ‘द फैमिली मैन’ को 5-5 पुरस्कार, देखें लिस्ट

विवेक अग्निहोत्री ने बताया, “हम शूटिंग कर रहे थे, और यह एक बड़ा एक्शन सीक्वेंस था। सब कुछ मिथुन चक्रवर्ती के किरदार के इर्द-गिर्द केंद्रित था लेकिन अचानक उन्हें पेट में संक्रमण हो गया ऐसे में कोई भी सामान्य व्यक्ति खड़ा नहीं हो सकता या फिर भी उस स्थिति में शूट नहीं रह सकता लेकिन वह कुछ समय के लिए बाहर चले गए और वापस आए और उन्होंने बिना समय व्यर्थ किए पूरी शूटिंग पूरी कर ली।”

उन्होंने ने आगे कहा, “ऐसी हालत में कोई की भी शूटिंग की कल्पना नहीं कर सकता था और यही कारण है कि वह एक सुपरस्टार रहे है और हां उन्होंने मुझे बताया था वह  इतने सालों में बीमार नहीं पड़े है, चूंकि वह मुझसे पूछ रहे थे कि आपकी शूटिंग सही चल रही है न, आपकी शूटिंग रुक नहीं रही है न और मैं वास्तव में आश्चर्यचकित हूं क्योंकि मैंने नई पीढ़ी में किसी को भी समर्पित रूप से काम करते हुए नहीं देखा है।”

ये भी पढ़ें: आपने 2019 की इन दस हॉरर फिल्मों को नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा

विवेक का कहना है कि मिथुन चक्रवर्ती ने उनसे कहा था कि चार दशक के उनके फिल्मी करियर में वह कभी भी सेट पर बीमार नहीं हुए। बता दें फिल्म की शूटिंग को फिलहाल रोक दिया गया है। इस फिल्म में मिथुन के अलावा अनुपम खेर और पुनित इस्सर भी हैं। इससे पहले मिथुन चक्रवर्ती 2019 की थ्रिलर फिल्म ‘द ताशकंत फाइल्स’ में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने श्वेता बासू और नसीरुद्दीन शाह के साथ मुख्य भूमिका में थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.