कोरोना के बिगड़ते हालात पर कुणाल खेमू ने गाया इमोशनल गाना, छलके आंसू

कोरोना के बिगड़ते हालात पर कुणाल खेमू ने गाया इमोशनल गाना, छलके आंसू

बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। लेकिन इस बार कुणाल ने एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो भावुक नजर आ रहे हैं।

दरअसल, कोरोना महामारी के कारण बिगड़ते हालातों पर अपनी बात कहते हुए कुणाल इमोशनल हो गए। उन्होंने गाना गाकर अपने और लोगों का दर्द बयां किए। ये गाना उन्होंने खुद ही लिखा और कंपोज किया है। गाते वक्त भी वे इमोशनल दिखे।

कोरोना के बिगड़ते हालात पर कुणाल खेमू ने गाया इमोशनल गाना, छलके आंसू

ये भी पढ़ें: सलमान खान ने फिर दिखाई दरियादिली, कोरोना संकट में फ्रंटलाइन वर्कर्स को पहुंचा रहे खाना

उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गाना का वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा है, “विचारों को शब्द मिले और शब्दों से एक गीत बना। एक संदेश, एक कविता, एक प्रयास है। मैं आपके साथ वह शेयर कर रहा हूं, जिसे मैंने आज सुबह ही तैयार किया था। यह मेरे द्वारा लिखा गया पहला गाना है, जिसे मैंने गाया है।”

कुणाल का यह पोस्ट अब वायरल हो रहा है। फैंस उनके पोस्ट पर खूब कमेंट कर रहे हैं। यही नहीं फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के एक्टर जितेंद्र कुमार भी उनके गाने से प्रभावित नजर आए।

उन्होंने भी गाने की खूब तारीफ की। बात करें काम की तो कुणाल आखिरी बार फिल्म ‘मलंग’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके सतग दिशा पाटनी, आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और ऐली अवराम थे।


प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ’ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.