फैमिली संग ऋतिक रोशन ने शेयर किया तस्वीर, जायेद खान भी साथ आए नजर

फैमिली संग ऋतिक रोशन ने शेयर किया तस्वीर, जायेद खान भी साथ आए नजर

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन अपने काम के साथ-साथ अपनी फैमिली को भी पूरा टाइम देते हैं। अक्सर ऋतिक को परिवार के साथ वक्त बिताते देखा जाता रहा है। ऋतिक अपने बच्चों के साथ 26 जनवरी के दिन ट्रेकिंग ट्रिप का मजा लेते दिखाई दिए।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम वॉल पर उनके ट्रिप की फोटो शेयर की है। जिसमें उनके दोनों बेटे हृदान और रेहान के साथ उनकी एक्स वाइफ सुजैन के भाई जायेद खान और उनका परिवार नजर आ रहा है। इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। महज 5 घंटे में ही इस तस्वीर को 10 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें: अलीबाग रिजॉर्ट से निकले वरुण धवन, पत्नी के हाथों में हाथ डाल मीडिया को दिया पोज

ऋतिक रोशन ने इस ट्रेकिंग ट्रिप की फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा। उन्होंने लिखा, “ऊबड़-खाबड़ जगहों पर चलने से कुछ होता है। मुझे नहीं पता कि यह क्या है, लेकिन इससे मेरा दिल मुस्कुराता है।”

तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि इस ट्रेकिंग को लेकर सभी जोश में हैं और बहुत खुशी हैं। सुजैन के भाई जायेद खान जो ऋतिक के साथ हैं वो भी एक्टर हैं। उन्हें फिल्म ‘मैं हूं ना’ से पहचान मिली थी। इसके अलावा ‘लव ब्रेकअप्स जिंदगी’, ‘तेज और शराफत गई तेल लेने’, ‘दस बहाने’ शामिल है।

ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण के बाद अब जैकलीन भी हॉलीवुड में आएंगी नजर

वहीं ऋतिक के शेयर की तस्वीर पर कोरियोग्राफर फराह खान ने कमेंट किया है। उन्होंने कमेंट में लिखा, “शानदार पिक्स।” जायद खान ने भी उसी पोस्ट को अपने पेज पर रीपोस्ट किया है। ऋतिक रोशन की वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपने बर्थ डे के दिन फिल्म ‘फाइटर’ का ऐलान किया था।

इस फिल्म में वह पहली बार दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाले हैं। दीपिका पादुकोण ने इस फिल्म का टीजर शेयर करते हुए लिखा था, “सपने वाकई में सच होते हैं।” इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। यह फिल्म सितंबर 2022 में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.