कैसी है दिलीप कुमार की तबीयत, पत्नी सायरा बानो ने दी जानकारी

कैसी है दिलीप कुमार की तबीयत, पत्नी सायरा बानो ने दी जानकारी

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार सांस लेने में तकलीफ के बाद अभी हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हैं। फिलहाल, उनकी हालत पहले से बेहतर है। उनकी पत्नी एक्ट्रेस सायरा बानो ने बताया कि सब कुछ ठीक है। कल रविवार को उन्होंने कहा कि साहेब ठीक हैं।

सायरा बानो ने इससे पहले एक हेल्थ अपडेट जारी किया था। उन्होंने बताया, “दिलीप साहब अभी भी हिंदुजा अस्पताल के आईसीयू में हैं। उनका स्वास्थ्य स्थिर है, हालांकि, वे अभी भी आईसीयू में डॉक्टरों के ऑब्जर्वेशन में हैं। उन्हें यहां से चुस्त और तंदुरुस्त होकर डिस्चार्ज होने के लिए लोगों के दुआओं की जरूरत है।”

कैसी है दिलीप कुमार की तबीयत, पत्नी सायरा बानो ने दी जानकारी

उल्लेखनीय है कि दिलीप कुमार को सांस लेने में समस्या बाद बीते 28 जून को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनको फिर से सांस में तकलीफ हो रही थी। जैसा कि मालूम है इससे पहले भी उन्हें हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

ये भी पढ़ें: आमिर खान और किरण राव ने तलाक के बाद जारी किया वीडियो, फैंस से कही ये बात

उस समय दिलीप कुमार के फेफड़ों में पानी भर गया था जिसे डॉक्टरों ने सफलतापूर्वक निकाल दिया था और पांच दिन बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। दिलीप कुमार के स्वास्थ्य को लेकर उनकी पत्नी और बॉलीवुड अदाकारा सायरा बानो फैंस को अपडेट देती रहती हैं।

जब इसके पहले दिलीप कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया गया और उन्हें डिस्चार्ज दिया गया तो इसकी जानकारी भी सायरा बानो ने ही दी थी। जब दिलीप कुमार 6 जून से पहले अस्पताल में भर्ती हुए थे तो उनके निधन की गलत खबरें सामने आने आई थी पर सायरा बानो ने खबर को गलत बताया था।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.