दो बार ओलंपिक पदक विजेता रहे सुशील कुमार को दिल्ली पुलिस ने किया अरेस्ट

दो बार ओलंपिक पदक विजेता रहे सुशील कुमार को दिल्ली पुलिस ने किया अरेस्ट

ओलंपिक विजेता रहे पहलवान सुशील कुमार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार कर लिया है। दो बार के ओलंपिक पदक विजेता रहे सुशील कुमार की ये गिरफ्तारी पहलवान सागर राणा की हत्या के मामले में की गई है। वे कई दिनों से फरार चल रहे थे। जिसके बाद उन पर एक लाख का इनाम रखा गया था।

उन्होंने बीते दिनों अपने गिरफ्तार वारंट के खिलाफ कोर्ट में अर्जी लगाई थी जिसे अदालत ने खारिज कर दिया था। पुलिस का कहना है कि सुशील कुमार की गिरफ्तारी दिल्ली के मुंडका से की गई। बताया जा रहा है कि पुलिस ने उनके एक साथी अजय को गिरफ्तार किया है। अजय पर 50 हजार का इनाम रखा गया था।

दो बार के ओलंपिक पदक विजेता रहे सुशील कुमार को दिल्ली पुलिस ने किया अरेस्ट
पहलवान अजय

ये भी पढ़ें: बर्नी सैंडर्स ने इस्राइल को हथियार बेचने के खिलाफ अमेरीकी सीनेट में पेश किया प्रस्ताव

सुशील कुमार पर पहलवान सागर राणा हत्याकांड में अपहरण, हत्या, गैर-इरादतन हत्या और अन्य धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज किया है। दरअसल, सुशील कुमार पर आरोप है कि उन्होंने दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में 23 वर्षीय पहलवान सागर राणा की हत्या की है।

पहलवान सागर राणा

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, लॉकडाउन के बाद पहलवान सुशील कुमार, लारेंस विश्नोई और काला जखेड़ी गैंग के बदमाशों को साथ में लेकर स्टेडियम में दाखिल हुए। जहां एक रेसलरों के दूसरे पक्ष से उनकी मारपीट हुई, जिसमें एक रेसलर सागर राणा की मौत हो गई थी।


प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ’ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.