उर्वशी रौतेला ने तूफान की तबाही के बाद घर से बाहर निकल जरूरतमंदों को बांटा खाना

उर्वशी रौतेला ने तूफान की तबाही के बाद घर से बाहर निकल जरूरतमंदों को बांटा खाना

कोरोना महामारी के बीच दो दिन पहले ‘तौकते’ चक्रवाती तूफान ने दस्तक दी और कोहराम मचाकर चला गया। लेकिन पीछे छोड़ गया मौत और लोगों का उजड़ा घर-बार। मुंबई में इसने काफी नुकसान पहुंचाया। जगह-जगह पेड़ गिर पड़े। सबसे अधिक झुग्गियों में रहने वाले लोगों को हुआ। तूफान से गरीबों के लिए मुश्किलें खड़ी हो गईं। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने कोरोना संकट में भी घर से बाहर आईं और गरीबों को खाना बांटा।

उर्वशी रौतेला ने तूफान की तबाही के बाद घर से बाहर निकल जरूरतमंदों को बांटा खाना

प्रभावित इलाकों में जाकर उर्वशी रौतेला ने अपने हाथों से गरीब और जरूरतमंदों को खाने के पैकेट्स बांटे। उर्वशी ने इसकी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपने हाथों से स्ट्रीट और झुग्गियों में रहने वाले लोगों को खाना बांटती नजर आ रही हैं। उनके आस-पास कई लोगों की भीड़ है, जो खाना लेने पहुंची है।

फैन्स ही नहीं हर कोई उर्वशी के इस नेक दिली के लिए तारीफ कर रहा है। बच्चे भी खाना पाकर काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। उर्वशी ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “तौकते तूफान। उर्वशी रौतेला फाउंडेशन।” इंस्टाग्राम पर उनकी इन तस्वीरों पर अबतक 10 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

वहीं, फैंस कमेंट कर उनकी दरियादिली की काफी तारीफ कर रहे हैं। तस्वीरों में उर्वशी ब्लू कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब उर्वशी जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आई हैं। इससे पहले उन्होंने उत्तराखंड में लोगों को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स दान किए थे।

अगर उर्वशी रौतेला के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में दिखाई देंगी। एक्टर रणदीप हुड्डा इसमें उनके उनसे साथ लीड रोल में नजर आएंगे। उर्वशी जल्द ही अपना तमिल डेब्यू भी करने वाली हैं। कहा जा रहा है कि उनकी डेब्यू फिल्म एक बिग बजट वाली फिल्म होगी। इसमें उर्वशी एक आईआईटीयन और माइक्रोबॉयोलॉजिस्ट के रोल में दिखाई देंगी।


प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ’ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.