पंजाब में सामने आया कोरोना का नया स्ट्रेन, दूसरी तरफ गौहर खान के खिलाफ हुआ FIR

पंजाब में सामने आया कोरोना का नया स्ट्रेन, दूसरी तरफ गौहर खान के खिलाफ हुआ FIR

पंजाब के जालंधर, नवाशहर और शाहपुर में कोविड-19 का नया स्ट्रेन सामने आया है। कोरोना के बढ़ रहे मामले को देखते हुए पंजाब की 8 जिलों में नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है। मोहाली, जालंधर और लुधियाना में भी नाइट कर्फ्यू लगाया गया है।

पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिधू ने कहा, ”जालंधर, नवाशहर और शाहपुर में नया स्ट्रेन मिला है। मैं कल इन जगहों पर जाकर स्थिति की समीक्षा करूंगा। मोहाली, जालंधर और लुधियाना सहित कम से कम 8 जिलों में नाइट कर्फ्यू लगाया जा चुका है।”

ये भी पढ़ें: दिलीप कुमार और लता मंगेशकर के बीच किस बात को लेकर 13 सालों तक बातचीत बंद रही?

उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड के कई ऐक्टर्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इसी बीच खबर है कि अब बीएमसी ने बॉलीवुड ऐक्ट्रेस गौहर खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज दिया है। बीएमसी ने गौहर खान के एफआईआर की कॉपी ट्वीट की है पर इसमें नाम ब्लर कर दिया है।

अपने ट्वीट में बीएमसी ने लिखा है, “शहर की सुरक्षा के साथ कोई समझौता नहीं। बीएमसी ने बॉलिवुड ऐक्टर के खिलाफ पॉजिटिव आने पर कोविड-19 की गाइडलाइन न फॉलो करने पर एफआईआर दर्ज की है। सभी पर नियम समान रूप से लागू होते हैं। हम नागरिकों से आग्रह करते हैं कि सभी गाइडलाइन्स फॉलो करें और शहर को वायरस को हराने में करने में मदद करें।”

खबरों के मुताबिक, गौहर खान का कोरोना टेस्ट 11 मार्च को पॉजिटिव आया था। उन्हें होम क्वॉरंटीन रहना था लेकिन बीएमसी को सूचना मिली कि उन्हें पब्लिक प्लेस पर देखा गया। इतना ही उन पर आरोप है कि कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी वह शूट पर गईं।

ये भी पढ़ें: ग्रैमी अवॉर्ड्स सामारोह में किसान आंदोलन के समर्थन का मास्क पहनकर पहुंची यूट्यूबर

गौहर के बाहर निकलने की सूचना मिलने पर जब बीएमसी अधिकारी उन्हें समझाने पहुंचे तो उन्होंने दरवाजा नहीं खोला और फोन, मेसेज का भी जवाब नहीं दिया। बाद में लोकल सोशल वर्कर के कहने पर दरवाजा खोला और हैंड स्टैंप लगाया जा सका।

Leave a Reply

Your email address will not be published.