फिल्म सिटी पर रार, उद्धव ठाकरे ने योगी से कहा- महाराष्ट्र में धमकी नहीं चलेगी

फिल्म सिटी पर रार, उद्धव ठाकरे ने योगी से कहा- महाराष्ट्र में धमकी नहीं चलेगी

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राज्य में फिल्म सिटी बनाने की पहल कर रहे हैं। इसी सिलसिले में वो मुंबई गए हुए हैं। यहां पर फिल्म सिटी के लिए इनवेस्टर्स के साथ मीटिंग करने वाले हैं। लेकिन इसी बीच इस मुद्दे को लेकर घमासान शुरू हो गया है।

फिल्म सिटी को लेकर अब योगी आदित्यनाथ और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बीच जुबानी बयानबाजी तेज हो गई है। उद्धव ठाकरे ने कहा है कि कम्पटीशन होना अच्छी बात है, लेकिन चिल्लाकर, धमकाकर कोई यहां के उद्योग को लेकर जाना चाहेगा तो मैं वो होने नहीं दूंगा। उद्धव ठाकरे ने बिना योगी का नाम लिए कहा कि दम है तो यहां के उद्योग को बाहर लेकर जाएं।

ये भी पढ़ें: पूजा बेदी की बेटी अलाया ने कराया फोटोशूट, देखें ग्लैमरस अंदाज की झलकियां

मुख्यमंत्री ठाकरे ने इंडियन मर्चेंट ऑफ चेम्बर्स ऑफ कॉमर्स से कहा, “महाराष्ट्र आज भी उद्योगपतियों की पहली पसंद है। सरकार की कोशिश रहती है कि राज्य में आने वाले हर उद्योग को हर तरह की सुविधा दी जाए।” उन्होंने साफतौर पर कहा कि राज्य का कोई भी उद्योग बाहर नहीं जाएगा, बल्कि अन्य राज्यों के उद्योगपति भी महाराष्ट्र में उद्योग लगाने के लिए आएंगे।

उन्होंने आगे कहा, “सभी राज्य अपने यहां उद्योग को बढ़ावा देने का काम कर रहे हैं। मेरा मानना है कि कम्पटीशन अच्छी बात है लेकिन धमकाकर ​किसी को भी यहां से कोई भी उद्योग ले जाने नहीं दिया जाएगा। इस तरह से उद्योग को मैं यहां से जाने ही नहीं दूंगा।”

ये भी पढ़ें: किसान दादी ने लगाई लताड़, कहा- कंगना को मैं 800 रुपये देती हूं आकर मेरा चूल्हा-चौका कर दे

वहीं इसे मुद्दे पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा, “मैंने देखा है कि योगी जी मुंबई के किसी 5 सितारा होटल में अक्षय कुमार के साथ बैठे हैं। मुझे लगता है कि अक्षय जी आम की टोकरी लेकर उन्हें देने गए होंगे। जहां तक नोएडा में फिल्म सिटी का सवाल है तो आदित्यनाथ पहले ये बताएं कि अभी जो फिल्म सिटी नोएडा में मौजूद है उसका क्या हाल है।”

उधर, पहले ही खबर आ चुकी है कि मनसे ने भी योगी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। राज ठाकरे की अगुवाई वाली मनसे ने भाजपा कार्यालय के बाहर एक होर्डिंग्स लगा दिया है। होर्डिंग पर मुख्यमंत्री योगी को ठग कहकर संबोधित किया गया है।

ये भी पढ़ें: योगी आदित्यनाथ को मनसे ने बताया ‘ठग’, BJP ऑफिस के बाहर लगा दिया पोस्टर

होर्डिंग पर लिखा है कि राजा भोज और कहां गंगू तेली, कहां महाराष्ट्र की शान और कहां यूपी की गरीबी। मुंगेरीलाल का सपना भारत रत्न दादा साहब फाल्के द्वारा स्थापित फिल्म सिटी को यूपी में ले जाना है। असफल राज्य की विफलता को छिपाने और मुंबई का उद्योग ले जाने आया है ठग। यह होर्डिंग्स भाजपा की महाराष्ट्र प्रदेश इकाई के कार्यालय के बाहर लगाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.