‘डॉक्टर जी’ का फर्स्ट लुक आउट, आयुष्मान खुराना बोले- डॉक्टर बनकर प्राउड फील कर रहा हूं

‘डॉक्टर जी’ का फर्स्ट लुक आउट, आयुष्मान खुराना बोले- डॉक्टर बनकर प्राउड फील कर रहा हूं

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म ‘डॉक्टर जी’ का फर्स्ट लूक हाल ही में सामने आया था। फिल्म की शूटिंग भोपाल में हो रही है। अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डॉक्टर जी’ की शूटिंग कर रहे हैं। अब आयुष्मान ने खुद भी ‘डॉक्टर जी’ से अपने फर्स्ट लुक फोटो को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। जो तस्वीर आयुष्मान ने शेयर किया है उसमें आयुष्मान हाथ में स्टेथोस्कोप और किताब लिए हुए हैं। साथ ही वे चश्मा, चेक्स शर्ट और एप्रन पहने हुए हैं। उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनके इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

आयुष्मान ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “डॉक्टर जी तैयार हो कर निकले हैं, अब होगी शूटिंग। ‘डॉक्टर जी’ फर्स्ट लुक।” वहीं इस फिल्म के बारे में बात करते हुए आयुष्मान ने कहा, ” डॉक्टर जी का सब्जेक्ट मेरे दिल के बहुत करीब है। लॉकडाउन की बंदिशों को देखते हुए, हम बेसब्री से इसकी शूटिंग शुरू होने का इंतजार कर रहे थे। हमें खुशी है कि फाइनली यह दिन आ गया है। मैं पहली बार स्क्रीन पर डॉक्टर का किरदार निभाते हुए खुद पर प्राउड फील कर रहा हूं। मैं फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। क्योंकि इस फिल्म के जरिए मैं एक बार फिर स्टूडेंट के तौर पर हॉस्टल लाइफ की अपनी यादें ताजा कर सकूंगा।”

ये भी पढ़ें: कांग्रेस ने मानसून सत्र से पहले गठित किया संसदीय टीम, G-23 नेताओं को भी जगह

इस कैंपस कॉमेडी ड्रामा फिल्म में आयुष्मान के अलावा रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में हैं। फिल्म में आयुष्मान डॉ. उदय गुप्ता की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं रकुल एक मेडिकल स्टूडेंट डॉ फातिमा के किरदार में दिखाई देंगी, जो फिल्म में आयुष्मान की सीनियर हैं। फिल्म में आयुष्मान और रकुल के अलावा शेफाली शाह भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

आयुष्‍मान खुराना बनेंगे 'डॉक्टर G', कैंपस कॉमेडी ड्रामा करते आएंगे नजर

बता दें फिल्म ‘डॉक्टर जी’ का डायरेक्शन अनुभूति कश्यप कर रही हैं और प्रोडक्शन जंगली पिक्चर्स का है। इस फिल्म से अनुभूति डायरेक्शन में अपना डेब्यू कर रही हैं। फिल्म की कहानी अनुभूति ने सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भारत के साथ मिलकर लिखी है। जंगली पिक्चर्स के साथ आयुष्मान की ये तीसरी फिल्म है । इससे पहले उन्होंने फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ और ‘बधाई हो’ की थी जोकि बहुत सफल रही थी। ‘बरेली की बर्फी’ 2017 और ‘बधाई हो’ 2018 में रिलीज हुई थी। ‘बधाई हो’ को दो नेशनल अवॉर्ड मिले थे।

ये भी पढ़ें: राज कुंद्रा पर सागरिका सोना, पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा ने लगाया था आरोप

इस प्रोजेक्ट के बारे में आयुष्मान ने एक इंटरव्यू में कहा था, “डॉक्टर जी एक ऐसी स्क्रिप्ट है कि आप तुरंत ही इससे प्यार करने लगेंगे। क्योंकि यह एक सुपर फ्रेश स्क्रिप्ट है। यह बहुत यूनिक और इनोवेटिव कांसेप्ट है, जो आपको बहुत हंसाएगा और सोचने पर मजबूर कर देगा। मैं पहली बार अपने करियर में डॉक्टर का किरदार निभाने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। इसके साथ ही एक मैसेज भी दूंगा जो आपके दिलों से सीधे बात करेगा।”


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.