राज कुंद्रा पर सागरिका सोना, पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा ने लगाया था आरोप

राज कुंद्रा पर सागरिका सोना, पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा ने लगाया था आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को सोमवार रात क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया। उनको अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए फिल्मों को प्रसारित करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। दरअसल, इसी साल कुंद्रा के खिलाफ 4 फरवरी को मुंबई के मालवानी थाना क्राइम ब्रांच ने केस दर्ज किया था।

तब कई लोगों ने राज कुंद्रा पर आरोप लगाया था। आरोप लगाने वालों में पूनम पांडे भी शामिल थीं। उन्होंने कहा था कि कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद भी उनकी कंपनी ने उनके वीडियो और तस्वीरों का इस्तेमाल किया। इसके अलावा शर्लिन चोपड़ा ने आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में लाने वाले राज कुंद्रा थे।

इन दोनों के अलावा जब फरवरी में राज कुंद्रा पर मुकदमा हुआ था तक एक मॉडल और अभिनेत्री सागरिका सोना सुमन का नाम मीडिया में आया था। उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस कर राज कुंद्रा पर कई आरोप लगाए थे। उन्हों तब कहा था कि उनसे न्यूड ऑडीशन की डिमांड की गई थी। राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी रैकेट का हिस्सा हैं और उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें: अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा गिरफ्तार

राज कुंद्रा पर सागरिका सोना, पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा ने लगाया था आरोप

सागरिका ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया को बताया था कि लॉकडाउन में उन्हें वेब सीरीज का ऑफर आया था जिसके लिए उन्होंने हां भी कर दी थी। लेकिन जब उनसे न्यूड ऑडिशन मांगा गया तो उन्होंने इसके लिए साफ इनकार कर दिया।

सागरिका शोना ने कहा, “मैं एक मॉडल हूं और मैं पिछले तीन-चार साल से इस इंडस्ट्री में काम कर रही हूं। मैंने बहुत ज्यादा काम नहीं किया है। लॉकडाउन के दौरान मेरे साथ कुछ ऐसी चीजें हुईं जिन्हें मैं शेयर करना चाहती हूं। अगस्त 2020 में मुझे उमेश कामत जी का काल आया और मुझे एक वेब सीरीज का ऑफर दिया गया जिसे राज कुंद्रा प्रोड्यूस करने वाल थे। मैंने उनसे राज कुंद्रा के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया वह शिल्पा शेट्टी के पति हैं।”

मॉडल ने आगे कहा, “मुझे वीडियो कॉल पर ऑडीशन के नाम पर न्यूड ऑडीशन के ऑफर मिले थे। ये तीन लोग थे। इनमें से एक उमेश कामत थे। एक का चेहरा नहीं दिख रहा था लेकिन शायद वह राज कुंद्रा थे। क्योंकि, उमेश कामत, राज कुंद्रा का नाम ले रहे थे कि जितने भी साइट्स चल रहे हैं वह उनके मालिक हैं। मैं यह कहना चाहती हूं कि उन्हें गिरफ्तार किया जाए। उन्हें क्यों नहीं गिरफ्तार किया जा रहा? उनकी बहुत सारी साइट्स चल रही हैं। मुझे लगता है कि मेन कड़ी वहीं हैं।”

ये भी पढ़ें: ‘हंगामा 2’ का पहला गाना ‘चुरा के दिल मेरा 2.0’ रिलीज, शिल्पा को याद आए अक्षय

उस वक्त सागरिका के बयान के बाद राज कुंद्रा के ऑफिस से कहा गया कि कोई भी किसी पर आरोप लगा सकता है इसका मतलब नहीं है कि यह खबर है। तब मुंबई पुलिस की प्रॉपर्टी सेल ने अश्लील वीडियो रैकेट मामले में अभिनेत्री गहना वशिष्ट समेत 9 लोगों को गिरफ्तार किया था। इन 9 लोगों में उमेश कामत नाम के शख्स को भी पकड़ा गया था।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.