दिव्या अग्रवाल को क्या नेपोटिज्म की वजह से नहीं मिली Bigg Boss 15 में इंट्री?

दिव्या अग्रवाल को क्या नेपोटिज्म की वजह से नहीं मिली Bigg Boss 15 में इंट्री?

बिग बॉस पर हर सीजन कंटेस्टेंट्स को फेवर करने के आरोप लगते हैं। इस बार भी शमिता शेट्टी को शो में तीसरी बार मौका मिलने के बाद फेवरेटिज्म और नेपोटिज्म के आरोप लगाए जा रहे हैं। इससे पहले ओटीटी प्लेटफार्म पर होस्ट करण जौहर और मेकर्स पर शमिता शेट्टी को फेवर करने के आरोप लग चुके हैं।

एक तरफ जहां शमिता को बिग बॉस के टेलीविजन वर्जन में इंट्री मिल गई। वहीं, ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल बाहर हैं। इसके बाद से बिग बॉस में फेवरेटिज्म और नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ गई है।

आज तक चैनल के मुताबिक, जब दिव्या अग्रवाल से पूछा गया कि क्या बिग बॉस-15 में शमिता शेट्टी को तीसरा मौका मिलना फेवरिज्म हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा, “मैं बस इतना ही कहूंगी कि वो ज्यादा एक्सपीरियंस्ड हैं, वो ज्यादा लोगों को जानती हैं। जिंदगी में ऐसा होता रहता है, भले इंडस्ट्री हो या फिर कॉर्पोरेट सर्कल हो। मैं अपनी जिंदगी में इस तरह की चीजें पहले भी देख चुकी हूं। इसलिए ये मेरे लिए सरप्राइजिंग नहीं है।”

ये भी पढ़ें: बॉक्सिंग किंग माइक टायसन का बॉलीवुड में एंट्री, करण जौहर ने शेयर किया फिल्म ‘लाइगर’ का वीडियो

दिव्या अग्रवाल को क्या नेपोटिज्म की वजह नहीं मिली Bigg Boss 15 में इंट्री?

दिव्या ने आगे कहा, “मेरा यह मानना है कि जो भी हो रहा है ऑडियंस के सामने है हो रहा है। ऑडियंस ने अगर मुझे पसंद किया है तो वो याद रखेंगे। भले वो ओटीटी हो या फिर कलर्स, वो याद रखेंगे। अब जो भी बायस्डनेस कहलो उसको यह सब तो जिंदगी में चलता रहता है।”

हालांकि, जब दिव्या से पूछा गया कि क्या करण जौहर से लड़ाई के चलते टेलीविजन वर्जन से बाहर होना पड़ा? इसपर ओटीटी विनर ने कहा, “मुझे ऐसा नहीं लगता है, क्योंकि वो एक सिचुएशन थी। लेकिन शो के अंत में उन्होंने मुझे जानने की कोशिश की थी।”

दिव्या ने आगे कहा, “उन्होंने (करण जौहर) दूसरे कंटेस्टेंट्स से कहा था- दिव्या के अंदर वो बात है। दिव्या एक स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हैं, आप चाहें मानें या ना मानें। मेरे लिए एक बहुत बड़ी बात थी, क्योंकि अपने मुंह से बोलकर इंसान कब तक खुद को प्रुव करेगा और उस वक्त बाहर की दुनिया का कोई अंदाजा नहीं था।”

ये भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती का नाम Bigg Boss के लिए हुआ कंफर्म, बनीं सबसे महंगी कंटेस्टेंट

एक्टेस ने फिर कहा, “उस टाइम पहली बार ऐसा लगा घर में कि ओटीटी फैमिली में से किसी ने मेरी तारीफ की है। आप बिग बॉस जैसे शो में खुद को छिपा नहीं सकते हो। इसलिए जो भी मुझे लगता था मैं बोलती थी। मेरे दिल में कुछ नहीं रहता था। शुरू में मुझे लोगों ने एरोगेंट भी समझा।”

दिव्या अग्रवाल ने कहा, “अफसोस इस बात का है कि ओटीटी और कलर्स वाले शो में यही अलग चीज है कि बिग बॉस के गॉडफादर मेरे लिए सच में सलमान खान हैं। इसलिए मुझे लगता है कि बिग बॉस के घर में सब कर लिया, लेकिन सलमान खान से ना मिलने का दुख भी है।”

बिग बॉस ओटीटी विनर ने ये भी कहा कि अगर उन्हें बिग बॉस में कभी भी जाने का मौका मिलेगा तो वो जरूर जाएंगी। वो इस मौके को बिल्कुल खोना नहीं चाहेंगी। बिग बॉस में जाने की सबसे बड़ी एक्साइटमेंट दिव्या के लिए यही है कि उन्हें शो में सलमान खान से मिलने का मौका मिलेगा।


[प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुकट्विटरटेलीग्रामइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।]

Leave a Reply

Your email address will not be published.