आलिया भट्ट के खिलाफ FIR दर्ज, एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ी, जानें क्या है पूरा मामला?

आलिया भट्ट के खिलाफ FIR दर्ज, एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ी, जानें क्या है पूरा मामला?

पिछले काफी दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट विवादों में चल रही हैं। अब उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है। दरअसल, हाल ही में उन्होंने ‘कन्यादान’ को लेकर किए गए एक ब्राइडल वियर ब्रांड का एड किया था जिसे लेकर काफी विवाद हुआ था।

वहीं, आलिया भट्ट के खिलाफ इस एड पर एक शख्स ने मुंबई के सांताक्रूज थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जानकारी के मुताबिक, शिकायतकर्ता एक ब्राइडल वियर ब्रांड के उनके नवीनतम विज्ञापन के खिलाफ है।

मालदीव से लौटी आलिया भट्ट कोविड मरीजों के लिए आईं आगे, शुरू किया सोशल वर्क

शिकायतकर्ता को लगता है कि आलिया भट्टने हिंदू भावनाओं को आहत किया है और कन्यादान को प्रतिगामी तरीके से दिखाया है, बता दें कि मामले में मान्यवर कंपनी और आलिया भट्ट के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है।

ये भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती का नाम Bigg Boss के लिए हुआ कंफर्म, बनीं सबसे महंगी कंटेस्टेंट

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, इस ‘ब्राइडल’ ब्राण्ड एड में दिखाया गया है कि आलिया भट्ट दुल्हन के रूप में सजी हैं और शादी के मंडप में बैठी हैं और वो अपनी मायके की यादें ताजा करते हुए इमोशनल हो जाती हैं।

आलिया भट्ट के खिलाफ FIR दर्ज, एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ी, जानें क्या है पूरा मामला?

फिर आलिया इसके बाद मां-बाप और अपनी परवरिश के बारे में बात करती हैं और ‘कन्यादान’ की परंपरा पर सवाल उठाती हैं। अब लोगों का आरोप है कि आलिया ने हिन्दू धर्म को बदनाम किया है।

ये भी पढ़ें: दिव्या अग्रवाल को क्या नेपोटिज्म की वजह नहीं मिली Bigg Boss 15 में इंट्री?

इस एड के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर काफी विवाद छिड़ गया है। लोगों को कहना है कि सभी धर्मों में कई ऐसी कुरीतियां हैं जिनके खिलाफ जागरूकता नहीं फैलाई जाती, लेकिन कुछ ब्रांड्स ऐसे हैं जिन्होंने हिंदू धर्म के खिलाफ जैसे धर्म युद्ध छेड़कर रख दिया है।

कुछ लोगों का कहना है कि जितनी जल्द हो इस विज्ञापन पर बैन लगना चाहिए। साथ ही आलिया भट्ट को भी खूब ट्रोल किया जा रहा है। लोगों का कहना है कि अलिया और ब्राण्ड कंपनी ने हिंदू धर्म को अपमानित करने की नियत से इस एड का बनाया है।


[प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुकट्विटरटेलीग्रामइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।]

Leave a Reply

Your email address will not be published.