बॉक्सिंग किंग माइक टायसन का बॉलीवुड में एंट्री, करण जौहर ने शेयर किया फिल्म ‘लाइगर’ का वीडियो

बॉक्सिंग किंग माइक टायसन का बॉलीवुड में एंट्री, करण जौहर ने शेयर किया फिल्म ‘लाइगर’ का वीडियो

दुनियाभर में अपने खतरनाक बॉक्सिंग के लिए मशहूर माइक टायसन जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। निर्माता-निर्देशक करण जौहर की फिल्म ‘लाइगर’ से बॉलीवुड के बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे। करण जौहर ने खुद इस बात का खुलासा सोशल मीडिया पर किया है।

बॉक्सिंग किंग माइक टायसन का बॉलीवुड में एंट्री, करण जौहर ने शेयर किया फिल्म 'लाइगर' वीडियो

करण ने टायसन को इंट्रोड्यूस करवाने के लिए एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो से साथ करण ने लिखा, “भारतीय सिनेमा के इतिहास में पहली बार रिंग का असली किंग भारतीय सिनेमा के पर्दे पर नजर आएगा। माइक टायसन का ‘लाइगर’ टीम में स्वागत है।”

ये भी पढ़ें: रवीना टंडन की डिजिटल डेब्यू, शेयर किया ‘अरण्यक’ का टीजर

दरअसल, ‘लाइगर’ एक स्पोर्ट्स पर आधारित फिल्म है, जिसमें विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडेय लीड रोल में हैं। इसके अलावा, फिल्म में राम्या कृष्णन, चार्मी और रॉनित रॉय बोस अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे। ‘लाइगर’ का निर्देशन पुरी जगन्नाथ कर रहे हैं। 

उल्लेखनीय है कि साल 1985 से 2005 तक माइक टायसन बॉक्सिंग के बादशाह रहे थे। उन्हें आयरन माइक और किड डाइनामाइट जैसे खिताबों से नवाजा गया था। इसके बाद उन्हें  ‘द बेडेस्ट मैन ऑन द प्लैनेट’ से नवाजा गया था।

ये भी पढ़ें: शहनाज गिल की फिल्म ‘हौसला रख’ का ट्रेलर रिलीज, सिडनाज के फैंस हुए इमोशनल

बॉक्सिंग किंग माइक टायसन का बॉलीवुड में एंट्री, करण जौहर ने शेयर किया फिल्म 'लाइगर' वीडियो

अपने पूरे करियर में टायसन 19 प्रोफेशनल फाइट्स नॉकआउट से जीते और इनमें से 12 फाइट्स में पहले ही राउंड में विरोधी को हार का सामना करना पड़ा। साल 1987 से 1990 तक टायसन निर्विरोध हैवीवेट चैम्पियन रहे थे। ये पहला मौका है जब टायसन को बॉलीवुड में मुक्केबाजी करते देखा जा सकेगा।


[प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुकट्विटरटेलीग्रामइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।]

Leave a Reply

Your email address will not be published.