AAP नेता राघव चड्ढा समेत 9 लोगों को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया

AAP नेता राघव चड्ढा समेत 9 लोगों को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया

नई दिल्ली: राघव चड्ढा समेत 9 विधायकों को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। दरअसल, भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी एक बार फिर नगर निगम के कथित घोटाले को लेकर आमने-सामने खड़ी है। रविवार को अमित शाह के घर के बाहर प्रदर्शन करने जा रहे थे। लेकिन वहां प्रदर्शन करने की अनुमति नहीं मिली। जिसके कारण आप नेता आग-बबूला हो गए हैं। इसी बीच दिल्ली पुलिस ने राघव चड्ढा समेत 9 विधायकों को हिरासत में ले लिया है। खबरों के मुताबिक, पुलिस उन्हें राजेंद्र नगर पुलिस थाने लेकर गई है।

इससे पहले ग्रेटर कैलाश से आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट कर बताया था कि किराड़ी विधायक ऋतुराज आज सुबह उपराज्यपाल अनिल बैजल के आवास के लिए रवाना हो रहे थे, जब पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। भारद्वाज ने गृह मंत्री पर हमला करते हुए कहा, “अमित शाह अब किसी को आवाज भी उठाने नहीं दे रहे हैं।” अपनी पोस्ट में सौरभ भारद्वाज ने कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं, जिनमें ऋतुराज अपने ऑफिस से निकलकर पुलिस की गाड़ी में बैठते दिख रहे हैं।

ये भी पढ़ें: TRP स्कैम मामले में रिपब्लिक टीवी के CEO विकास खानचंदानी गिरफ्तार

वहीं, राघव चड्ढा ने कुछ देर पहले एक ट्वीट किया जिसके साथ लिखा, “भाजपा की MCD को जितना पैसा दो वो सब डकार जाते हैं। अब भाजपा के मेयर और पार्षद मुख्यमंत्री जी के घर के बाहर बैठे हैं कि हमें 13,000 करोड़ और दो ताकि हम वो भी डकार जाएं। पुलिस उन्हें धरना करने देती है, हम अमित शाह जी से मिलने जाना चाहते हैं तो हमें घर से ही हिरासत में ले लिया जाता है।”

ये भी पढ़ें: कल से ट्रैक्टर मार्च और 14 दिसंबर को भूख हड़ताल पर बैठेंगे किसान नेता

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के आवास के बाहर प्रदर्शन करने की अनुमति दिल्ली पुलिस ने आप विधायक और पार्षदों को दिल्ली पुलिस ने अनुमति नहीं दी है। जबकि इस प्रदर्शन के लिए आप विधायक राघव चड्ढा ने दिल्ली पुलिस उपायुक्त को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के घर के बाहर रविवार को शांतिपूर्ण धरना प्रदर्शन करने के लिए पत्र लिखा था। लेकिन पुलिस उपायुक्त ने उनके अनुरोध को अस्वीकार कर दिया है। दूसरी तरफ पुलिस का कहना है कि गृह मंत्री के आवास के बाहर किसी भी काम के लिए इकट्ठा होने की अनुमति नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.