धक धक गर्ल संग दिलबर गर्ल, दोनों ने ‘मेरा पिया घर आया’ पर किया धमाकेदार डांस

धक धक गर्ल संग दिलबर गर्ल, दोनों ने ‘मेरा पिया घर आया’ पर किया धमाकेदार डांस

बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित के डांस का हर कोई दीवाना है। आज कल वह काफी एक्टिव हो गई हैं। आए दिन वो सोशल मीडिया पर कुछ-न-कुछ शेयर करती रहती हैं। इन दिनों माधुरी रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ को लेकर भी सुर्खियों में हैं। कई कंटेस्टेंट शो के दौरान अपना जादू बिखेर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ कई मौकों पर माधुरी भी अपने डांस से लाइमलाइट में हैं।

धक धक गर्ल संग दिलबर गर्ल, दोनों ने 'मेरा पिया घर आया' पर किया धमाकेदार डांस

शो के दौरान इस बार मनोरंजन का डबल डोल मिलने वाला है क्योंकि शो में दिलबर गर्ल नोरा फतेही की भी एंट्री होने वाली है। माधुरी दीक्षित संग उनका जोरदार डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दोनों के डांस परफॉर्मेंस की सभी लोग तारीफ कर रहे हैं। खुद माधुरी अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो को शेयर किया है। वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है। वीडियो में देखा जा सकता है कि माधुरी और नोरा ‘याराना’ फिल्म का गाना ‘मेरा पिया घर आया’ पर डांस कर रही हैं।

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने दिया MAMI चेयरपर्सन पद से इस्तीफा, बताई ये वजह

माधुरी दीक्षित के इससे पहले भी बहुत सारे वीडियो ट्रेंड हो चुके हैं। ‘डांस दीवाने’ के सेट पर वैसे तो कई सारे गेस्ट आते रहे हैं पर उन तमाम गेस्ट्स का भी सुर्खियों में आने का सिलसिला तब शुरू होता है जब उनका माधुरी दीक्षित संग डांस देखने को मिलता है। हाल ही में सेट पर दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र और शत्रुघन सिन्हा ने भी दस्तक दी थी। माधुरी ने उनके साथ भी एक फोटो शेयर किया। साथ में उन्होंने लिखा था- “डांस दीवाने का एपिसोड मेरे दो सबसे फेवरेट कलाकारों के साथ।”

ये भी पढ़ें: जिम लुक में स्टेज पर पहुंचीं और डांस करने लगीं सारा अली खान, देखें वीडियो

माधुरी दीक्षित वैसे आजकल अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से भी सुर्खियों में हैं। वह हाल ही में मादलीव से परिवार संग छुट्टियां मनाकर आई हैं। कुछ तस्वीरों में माधुरी बीच पर मजे करते देखी गईं तो कुछ फोटो में वह समुद्र किनारे पोज देती दिखीं। हर फोटो के साथ माधुरी की अलग अदा देखने को मिला।


प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ’ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.