‘हंगामा 2’ का पहला गाना ‘चुरा के दिल मेरा 2.0’ रिलीज, शिल्पा को याद आए अक्षय

‘हंगामा 2’ का पहला गाना ‘चुरा के दिल मेरा 2.0’ रिलीज, शिल्पा को याद आए अक्षय

बॉलीवुड फिल्म ‘हंगामा 2’ का पहला गाना हाल ही में रिलीज हो चुका है। फिल्म में शिल्पा शेट्टी, परेश रावल, साउथ एक्ट्रेस प्रनीता सुभाष, मिजान जाफरी, जॉनी लिवर, राजपाल यादव, आशुतोष राणा, मनोज पाल और टीकू सल्तानिया जैसे कई सितारे हैं। इस फिल्म का निर्देशन प्रियदर्शन ने की है। यह फिल्म 23 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

फिल्म का जो पहला गाना रिलीज हुआ है वह है साल 1994 की फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ के आइकॉनिक गाने चुरा के दिल मेरा का रिमिक्स वर्जन चुरा के दिल मेरा 2.0 है। 25 साल बाद एक बार फिर ये गाना रिलीज हुआ है। इस गाने में शिल्पा शेट्टी, जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी हैं। दोनों धमाकेदार डांस करते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: स्वरा भास्कर बोलीं, आज तक जितनों से मिली उनमें सबसे नीच हैं संघी

हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ‘चुरा के दिल मेरा 2.0’ गाने के झलक शेयर करते हुए लिखा, “ये रही पुरानी वाइन, नई बोतल में। ओरिजनल अक्षय कुमार को याद कर रही हूं, लेकिन फिलहाल मिजान जाफरी का दिल जीतना है। चुरा के दिल मेरा 2.0 रिलीज हो चुका है। ये हम सभी की तरफ से दिवंगत सरोज खान जी के लिए है।”

'हंगामा 2' का पहला गाना 'चुरा के दिल मेरा 2.0' रिलीज, शिल्पा को याद आए अक्षय

चुरा के दिल मेरा 2.0 गाने को बेनी दयाल और अनमोल मलिक ने आवाज दी है तो वहीं गाने की म्यूजिक अनु मलिक ने तैयार की है। इस गाने को ब्रिंदा मास्टर ने कोरियोग्राफ किया है। ‘चुरा के दिल मेरा 2.0’ को लेकर एएनआई से बातचीत के दौरान शिल्पा ने कहा, “चुरा के दिल मेरा गाना मेरे करियर के लिए माइलस्टोन साबित हुआ था। ये गाना हमेशा मेरे लिए खास रहेगा।”

ये भी पढ़ें: सारा अली खान ‘तनु वेड्स मनु’ फेम आनंद एल. राय के निर्देशन में बनेंगी ‘नखरेवाली’

उन्होंने आगे कहा, “चुरा के दिल मेरा 2.0 के लिए मैं बेहद थ्रिल्ड हूं। 25 सालों बाद गाने को दोबारा बनाना मजेदार और चैलेंजिंग था, क्योंकि इस गाने ने बेहद ऊंचा बैंचमार्क सेट किया हुआ है। मैं आशा करती हूं कि दर्शकों को गाना उतना ही अच्छा लगेगा जितना मुझे इसमें डांस करते हुए लगा है।”

जैसा कि मालूम है कि शिल्पा साल 2014 की फिल्म ‘डिश्क्याऊं’ में नजर आई थीं। हालांकि, फिल्म को कामयाबी नहीं मिली थी। इन दिनों शिल्पा ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ में जज की भूमिका निभाती हुईं नजर आ रही हैं।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.