सारा अली खान ‘तनु वेड्स मनु’ फेम आनंद एल. राय के निर्देशन में बनेंगी ‘नखरेवाली’

सारा अली खान ‘तनु वेड्स मनु’ फेम आनंद एल. राय के निर्देशन में बनेंगी ‘नखरेवाली’

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान आजकल सबकी चहेती बनी हुई हैं। सारा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने अब अपने अभिनय प्रतिभा से निर्देशक आनंद एल. राय का भी दिल जीत लिया है।

हाल ही में सारा ने आनंद की जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘अतरंगी रे’ का सूट पूरा किया है। ‘अतरंगी रे’ में सारा के साथ अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग इसी साल की शुरुआत में हुई।

सारा अली खान ने 'सात समुंदर पार' गाने पर किया डांस, उनके मास्टर जी इंस्टाग्राम पर किया शेयर

तब सारा ने फिल्म के कलाकारों और क्रू मेंबर्स के लिए एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया था। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आनंद एल. राय ने अपनी अगली फिल्म ‘नखरेवाली’ के लिए सारा अली खान से संपर्क किया है।

बताया जा रहा है कि फिल्म ‘नखरेवाली’ में मुख्य भूमिका विक्की कौशल के भाई सनी निभाने वाले हैं। हालांकि, फिल्म का निर्देशन आनंद एल. राय नहीं बल्कि राहुल सांकल्या करेंगे। सनी इससे पहले साल 2019 की फिल्म ‘भांगड़ा पा ले’ में नजर आ चुके हैं।

सारा अली खान 'तनु वेड्स मनु' फेम आनंद एल. राय के निर्देशन में बनेंगी 'नखरेवाली'

इसके अलावा सनी जल्द ही फिल्म शिद्दत में भी नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ राधिका मदान होंगी। सनी के पास एक फिल्म भी है हुड़दंग। इस फिल्म में सनी के साथ ही विजय वर्मा और नुसरत भरुचा भी हैं।

दूसरी तरफ, सारा अली खान विक्की कौशल के साथ ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में भी दिखाई देंगी। विक्की ने अपनी फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ की दूसरी वर्षगांठ के अवसर पर ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ की घोषणा की थी। अभिनेता फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने जा रहे हैं।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.